सनी लियॉन पर बोलना पड़ा अंजना को महंगा, लोगो ने लेली क्लास, जाने पूरा मामला

शेयर करें

पोर्न स्टार और बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लेयोनी का जादू सिर्फ बॉलीवुड में ही नही बल्कि देश-विदेश में भी चलता है. अभी तक केवल उत्तर या मध्य भारत में ही उन्हें पसंद किया जाता था लेकिन बीते साल जब वो केरल के कोच्ची में एक इवेंट करने पहुची तो उन्हें देखने के लिए केरल में जिस तरह लोगों का हुजूम उमड़ा उसे देख हर कोई हैरान रह गया.

केरल में पोर्न स्टार सनी लेयोनी का लोगों ने किया घेराव

लोगों की इतनी भीड़ देख खुद सनी लेयोनी इतनी ज्यादा खुश थी की उन्होंने एक वीडियो पोस्ट करते हुए ये तक लिख डाला कि,

“शब्‍द नहीं है… मैं कोच्‍ची के लोगों का शुक्रिया शब्‍दों में अदा नहीं कर सकती. मैं लोगों के प्‍यार और सहयोग से अभिभूत हूं. भगवान के इस शहर को कभी नहीं भूल पाउंगी. शुक्रिया.”

पोर्न स्टार होने के बाद भी कोच्‍ची में लोगों ने जिस गर्मजोशी से सनी का स्‍वागत किया वह देखने वाला था. उन्‍हें देखने के लिए केवल कोच्‍ची के लोगों की भीड़ कुछ ऐसे जुटी की पुलिस के लिए उन्हें कंट्रोल करना इतना मुश्किल हो गया कि उन्हें लाठियां तक चलानी पड़ी.

अंजना ओम मोदी को सनी पर ट्वीट करना पड़ा महंगा

ऐसे में इस घटना पर अपनी राय देने के मामले में आजतक की पत्रकार अंजना ओम मोदी कहा चुप रहने वाली थी. अक्सर अपनी मोदी भक्ति को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाली अंजना ने सनी से जुड़ी इस घटना पर जब ट्वीट करते हुए लिखा कि,

“फैन्स के सर चढ़ कर बोला सनी लेयोनी का जादू”

तो हमेशा की तरह इस बार भी सोशल मीडिया पर लोगों ने अंजना मोदी को निशाना बनाते हुए उन्हें ही बीजेपी की सनी लेयोनी तक कह दिया .

लोगों ने अंजना को बताया BJP की सनी लेयोनी 

 

सनी से जुड़ी इस घटना पर ट्वीट करना अंजना को इस कदर महंगा पड़ेगा ये शायद ही इस महिला पत्रकार ने सोचा होगा. उसकी इस हरकत पर सनी लियोनी के साथ-साथ लोगो ने भी उन्हें देश के अन्य गंभीर मुद्दों पर ध्यान देने की सलाह दी.

निष्कर्ष

गौरतलब हैं कि आजतक की इस महिला पत्रकार पर हमेशा से ही बीजेपी नेताओ की तरफदारी करने का आरोप लगता रहा है. इतना ही नहीं बीजेपी भक्ति के दौरान जब उन्होंने आप नेता आशीष खेतान पर विवादस्पद शब्द निकाले थे तब भी सोशल मीडिया में उनकी जमकर आलोचना हुई थी.

ऐसे में अब जब वो देश के अलग-अलग गंभीर मुद्दे छोड़कर सनी पर ट्वीट कर रही हैं तो जाहिर सी बात हैं कि उन्हें इस बार भी लोगों की कड़ी आलोचना का शिकार होना ही पड़ेगा.


शेयर करें