शेयर करें

अंजना ओम कश्यप देश के मशहूर न्यूज़ चैनल आजतक की सुप्रसिद्ध पत्रकार और एंकर हैं। आजतक पर आने वाले हल्ला बोल शो में आपने अंजना ओम कश्यप को अक्सर मोदी सरकार क समर्थन में अपने विचार लोगों पर जबरदस्ती थोपते हुए देखा होगा। माना जाता है की अंजना मोदी भक्त है और बीजेपी को पूरा समर्थन देती है।

उन्होंने अपना करियर ‘आंखो देखी’ के साथ शुरू किया और फिर ज़ी न्यूज़, न्यूज 24 और स्टार न्यूज़ जैसे प्रतिष्ठित समाचार चैनलों में काम किया। इस वक़्त वह इंडिया टुडे ग्रुप के साथ जुडी हुई हैं।

1.आजतक की मशहूर एंकर हैं अंजना ओम कश्यप

कहा तो ऐसा जाता है की अंजना ओम कश्यप और स्वेता सिंह आज तक चैनल के लगातार नंबर एक बने रहने के मुख्य कारण हैं। अंजना आज तक पर हल्ला बोल जैसे डिबेट शो को होस्ट करती हैं, जिसे वह काफी बुरी तरह से प्रेजेंट करती हैं। अक्सर अंजना को शो में बुलाये गए मेहमानों, खासकर जो मोदी-विरोधी विचारधारा वाले लोगों पर भड़कती हुई नज़र आती हैं।

2.मोदी समर्थक छवि के लिए हैं मशहूर

यहाँ आपको बता दें की मोदी विरोधी होना देश विरोधी नहीं है, जैसा की आजकल के मीडिया चैनलों पर बताकर लोगों को एक बाई वहम में डाला जा रहा है। अंजना, अक्सर मोदी सरकार की पोल खुलते देख गेस्ट पर पर्सनल कमेंट्स करने लगती हैं।

3. लाइव शो पर खुद को बताया अंजना मोदी

अंजना के सर पर मोदी सरकार का बुखार ऐसा चढ़ गया है, अब उनके दिमाग में मोदी-मोदी ही गूंजता रहता है। ये हम अपनी तरफ से नहीं कह रहे हैं। इसका सबूत हम आपको दिखा सकते हैं। हाल ही में अंजना का एक वीडियो सामने आया है।

अपने शो हल्ला बोल कार्यक्रम के इंट्रो में उनकी ज़ुबान फिसल गई और वो कुछ और बोल गईं। इस वीडियो में अंजना ने अपना पूरा नाम अंजना ओम मोदी लगभग बोल ही दिया था। लेकिन उन्होंने सुधार किया और फिर अंजना ओम कश्यप बोला।

4. सोशल मीडिया पर हुई ट्रोल

हालांकि मीडिया में ज़ुबान फिसलने की ऐसी घटनाएँ बेहद आम कही जा सकती हैं। लेकिन अंजना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। इस 10 सेकंड के वीडियो को देखकर लोग अंजना का खूब मजाक बना रहे हैं। लोग मज़ाक बनाने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहते। लोगों ने इस वीडियो को शेयर करने का कोई मौका नहीं छोड़ा।

बल्कि सोशल मीडिया पर अंजना ट्रोल भी हो गई। सोशल मीडिया यूज़र्स एक ही सवाल पूछ रहे थे की और कितना मोदी मोदी करोगे अब तो हद ही हो गई है यही हमारे भारत का चौथा पिलर है?

 

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े

शेयर करें