इस वजह से योगी के राज़ में ही हो गयी हिन्दू युवा वाहिनी अध्यक्ष की ताबड़तोड़ धुनाई - वायरल इन इंडिया - Viral in India - NEWS, POLITICS, NARENDRA MODI

इस वजह से योगी के राज़ में ही हो गयी हिन्दू युवा वाहिनी अध्यक्ष की ताबड़तोड़ धुनाई

उत्तरप्रदेश में धर्म के ठेकेदार बने बैठे कई हिन्दू संगठन का किस कदर आतंक है इस बात से हर कोई भलीभांति अवगत है.

यूपी में सक्रीय है कई हिन्दू संगठन

योगी आदित्यनाथ के सीएम बनने के बाद तो मानो इन संगठनों को जैसे सरेआम अपनी दबंगई दिखाने की मानो छुट सी ही मिल गई. बीजेपी के सत्ता में आते ही इनमे न तो कानून का डर रह गया है और न ही इंसानियत. ये संगठन आये दिन अपनी असामाजिक गतिविधियों से राज्य की शांति भंग करते नज़र आते है.

सीएम योगी की हिंदू युवा वाहिनी अक्सर रहती है चर्चाओं में

इन्ही संगठनों में से एक है हिंदू युवा वाहिनी जिसके मुखिया और कोई नहीं खुद यूपी सीएम योगी हैं. ऐसे में राज्य में हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं का बढ़ता रुतबा अब जनता के लिए परेशानी बनता जा रहा है. और इसी परेशानी से डरने की बजाय पीछा छुड़ाने के लिए अब यूपी की जनता ने कमान संभाल ली है.

योगी राज में हिंदू युवा वाहिनी के अध्यक्ष की हुई धुनाई

जी हाँ इसी का उदाहरण देते हुए इन दिनों एक घटना ने हर किसी को हैरान कर दिया है. दरअसल, हाल ही में यूपी के अलीगढ़ में हिंदू युवा वाहिनी के अध्यक्ष भारत गोस्वामी को एक युवक ने भगा-भगाकर कुत्ते की तरह पीटा.

देखिये वीडियो:-

एक दबंग युवक ने की पीटाई

खबर है कि योगी के राज में जहाँ पहले हिन्दू संगठन की मनमानी जनता बर्दाश करने पर मजबूर थी तो वहीं बीते दिन जीतू ठाकुर नामक एक दबंग शख्स ने सरेआम हिंदू युवा वाहिनी के अध्यक्ष की ही जमकर कर दी और उसके ऊपर रिवाल्वर तानते हुए उसे जान से मारने की कोशिश भी की.

रिवाल्वर हवा में लहराते हुए की मारपीट

बता दें कि इलाकें में हिंदू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं पर अपनी दबंगई दिखाने का आरोप था जिसके चलते ही रंगदारी कर रहा जीतू ठाकुर अपना रिवाल्वर हवा में लहराते हुए अध्यक्ष की धुनाई करता रहा और लोग चुपचाप खड़े सबकुछ देखते रहे.

वसूली करने का लगा आरोप

स्थानीय पुलिस की माने तो गुंडागर्दी के मामलों में आरोपी जीतू ठाकुर थाना सासनी गेट इलाके के आगरा रोड में अलीगढ़ हिंदू युवा वाहिनी के महानगर अध्यक्ष भारत गोस्वामी से मारपीट करते हुए चौथ वसूली के नाम पर उसकी कार और 5 हजार देने की धमकी दे रहा था. वारदात का ये पूरा मंजर वहां पास ही में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.

हिंदू युवा वाहिनी के महानगर अध्यक्ष ने दी लिखित तहरीर

हिन्दू युवा वाहिनी के अध्यक्ष की धुनाई करने वाले आरोपी जीतू ठाकुर पर कई संगीन मामलों के आरोपी है. अब इस घटना के बाद, पीड़ित हिंदू युवा वाहिनी के महानगर अध्यक्ष भारत गोस्वामी ने थाना सासनी गेट में उसके खिलाफ एक लिखित तहरीर भी दी है.

2 सुरक्षाकर्मी करेंगे सुरक्षा 

मामले की गम्भीरता और जीतू ठाकुर की दबंगई को देखते हुए भारत गोस्वामी को 2 सुरक्षाकर्मी मुहैया कराए गए हैं. इसके साथ ही अब योगी की पुलिस आरोपी जीतू ठाकुर की तलाश में लग गई है.

ताजमहल में हनुमान चालीसा पढ़कर सुर्ख़ियों में आए थे भारत गोस्वामी

बताते चले कि हिंदू युवा वाहिनी के महानगर अध्यक्ष भारत गोस्वामी अगर याद हो तो बीते दिनों ताजमहल परिसर में हनुमान चालीसा पढ़कर देश भर की सुर्ख़ियों में छाए थे. और अब उसी भारत गोस्वामी के साथ ये वारदात उस वक्त हुई जब वो थाना सासनी गेट इलाके के आगरा रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती अपने दोस्त से मिलने गए थे.

Related Articles

Close