Video: अबतक 57 एनकाउंटर कर चुके IPS ने लड़कियों को लेकर दी ऐसी चेतावनी जिसे सुन आप करेंगे सलाम

इन दिनों उत्तर प्रदेश का एक तेज तर्रार आईपीएस अफसर अपने फेसबुक पोस्ट के चलते देशभर में वायरल हो रहा है. यूपी पुलिस के सिंघम कहे जाने वाले इस अधिकारी का नाम है नवनीत सिकेरा. जिन्होंने इन दिनों अपने फेसबुक के ऑफिशियल पेज से एक वीडियो शेयर की और देश की लड़कियों और महिलाओं को किसी से भी डर कर जीवन न जीने की सलाह दी. अपनी इस वीडियो में उन्होंने लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करने वाले मनचलों को भी सख्त शब्दों में चेतावनी देते हुए कहा है कि “हम तुम्हें पाताल से भी निकाल लाएंगे.”

source

यूपी पुलिस के सिंघम ने दिलाई देश की सारी महिलाओं को शपथ

आईजी रैंक के अधिकारी नवनीत सिकेरा ने अपने महज 2 मिनट के इस वीडियो में महिलाओं से आग्रह किया है कि “लाइफ में अगर कोई भी आपके साथ किसी तरह की गलत हरकत करता है तो आप कसम खा लीजिए, शपथ दीजिए मुझे कि आप उसे बर्दाश्त नहीं करेंगे. मेरा अनुभव कहता है कि अगर आपके साथ हैरासमेंट हो रहा है तो उसका एक बड़ा कारण ये भी है कि आप चुप रह जाती हैं. मुझे बड़ा भाई मानकर शपथ दीजिए अगर कोई गलत करने की कोशिश कर रहा है तो आप आवाज उठाएंगी, हम सभी आपके साथ खड़े होंगे.”

source

“अपराधियों के पीछे यमराज की तरह पड़कर उन्हें पाताल से भी निकाल लाएंगे”-नवनीत सिकेरा

जहाँ सिंघम नवनीत सिकेरा ने देश की महिलाओं को अपने साथ होने वाले अन्याय के खिलाफ़ आवाज उठाने की शपथ दिलाई तो वहीं उन्होंने अपराधियों को भी कड़े शब्दों में वार्निंग देते हुए कहा कि “समय है सुधर जाओ, क्योंकि पुलिस अब अडवांस्ड हो चुकी है. अगर कोई हरकत बच्ची और महिलाओं के साथ की तो हम यमराज की तरह पीछे पड़ जाएंगे और पाताल से भी तुमको ढूंढ निकालेंगे.”

source

अफसर नवनीत की इस मुहिम को मिला जनता का समर्थन

बताते चले कि देश की सेवा करते हुए यूपी के इस सिंघम ने अबतक करीब 57 एनकाउंटर किये हैं, लेकिन अब उनकी ये वीडियो आग की जिस तेजी से वायरल हो रही है. इसका अंदाज इसी से लगाया जा सकता है कि इस वीडियो को महज कुछ ही घंटों में लाखों लोग देख चुके हैं और साथ ही सैकड़ों लोगों ने इसे शेयर करते हुए अफसर नवनीत की इस काबिले तारीफ़ मुहिम को सफल बना दिया है. चलिए आप भी देखें आईपीएस नवनीत सिकेरा का वायरल हो रहा ये धाकड़ वीडियो..

देखिये वीडियो:-

I am with YOU

अपने घर बच्चियों, बहनों , माताओं , अपनी परिचित सभी महिलाओं को यह क्लिप जरूर दिखाना , उनसे कहना कि तुम उनके साथ हो , और अगर हम सब ने मिलकर ज़िम्मेदारी उठा ली , यकीन मानिये हम सब मिलकर एक सुरक्षित उत्तर प्रदेश बनाएंगे , एक सुरक्षित भारत बनाएंगे Show it to your daughters, sisters, mothers and all women around you, make sure they are safe, if all of us do it together we can and we will make a safer Uttar Pradesh, a safer India. #UPPolice #Iamwithyou #AAH

Publicado por Navniet Sekera em Segunda-feira, 8 de Janeiro de 2018

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े

पोपुलर खबरें