शेयर करें

पाकिस्तान के जाने माने जर्नलिस्ट तारेक फतह के बारे में तो आपने सुना ही होगा, जो आय दिन अपनी पत्रकारिता को लेकर खबरों में छाए रहते हैं। अभी आपको बता दें कि तारेक फतह से जुड़ी एक खबर आ रही है।

पाकिस्तान के जाने माने पत्रकार तारेक फतह, को हो गई एक गंभीर बीमारी

तारेक फतह के चाहने वालों को यह खबर सुनकर सदमा लग सकता है। आपको बता दें कि एक लम्बे अरसे तक इस्लाम को दुनियाभर में दहशतगर्दी की वजह बताने वाले तारेक फतह एक बेहद गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं।

आपको बता दें कि पाकिस्तान के जाने माने पत्रकार तारेक फतह को कैंसर की बीमारी हो गई है। तारेक फतह ने इस बात की जानकारी खुद अपने ट्विटर अकाउंट के जरीये दी है।

कैंसर की बीमारी होने की जानकारी खुद दी थी ट्विटर पर

अपनी बीमारी के बारे में लोगों से जानाकारी साझा करते हुए तारेक फतह ने कहा, “प्रिय मित्रों, जिस कैंसर को मेरे डॉक्टर ने 2011 में हरा दिया था वह वापस लौट आया है और जल्द ही मैं दोबारा कीमोथेरेपी लूँगा, आपकी दुआओं की ज़रूरत“।

आपको बता दें कि भारतीय न्यूज चैनल में आने वाले शो फतह का फतवा से इस्लाम और मुस्लिम को निशाना बनाने वाले तारेक फतह को लेकर मुस्लिम समाज में बहुत गुस्सा है।

जी न्यूज चैनल में आने वाले फतह के फतवा से मिली थी पहचान 

अपने इस प्रोग्राम में तारेक फतह अक्सर शो में आने वाले मेहमानों के साथ बातचीत के जरीये इस्माल को लेकर कुछ न कुछ विचारों की बात करते हैं और किसी न किसी तरह इस्लाम की बुराइयों को उजागर करने की कोशिश करते हैं।

यही वजह है कि मुस्लिम समुदाय के लोगों में उनकी इस हरकत के चलते खासी नाराजगी है।

मुस्लिम समुदाय को आतंकवाद का जनक बताने वाले तारेक फतह की विवादित छवि

तारेक फतह अपने् इस रवैये के कारण ही कई बार समाज के निशाने पर भी आ चुके है। कट्टरपंथी विचारधारा को वो आतंकवाद का जनक मानते है लेकिन अपने शब्दों में इस्लाम और मुस्लिम समाज को निशाना बनाने से भी पीछे नहीं हटते है।

अपने ही देश पाकिस्तान से धक्के मारकर निकाला गया है तारेक फतह

तारेक फतह एक ऐसा शख्स है जो पाकिस्तान की धरती पर रहने के बावजूद भी अपनी हरकतों के कारण ही अपने देश पाकिस्तान से धक्के मारकर निकाले जा चुके हैं। उसके बाद कई देशों में जगह-जगह रह चुके है।

तारिक फतह के कुछ समय पहले के ठिकाने की बात करें तो हाल ही में वो हिंदुस्तान में आकर संघियों के तलवे चाटता था। हिंदुस्तान में संघियों के तलवे चाटने की वजह से यह भक्तों का भी बहुत चहेता भी बन चुका था।

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े

शेयर करें