शेयर करें
  • 38.6K
    Shares

लोकसभा चुनाव 2019 से पहले भारतीय जनता पार्टी के नेताओं की काली करतूतों की लिस्ट सामने आना शुरू हो गई है। हाल ही में पार्टी के कई दिग्गज नेताओं के बारे में कई बड़े खुलासे हुए हैं। इसी कड़ी में देश के वित्त मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता अरुण जेटली की संपत्ति के बारे में भी डीटेल्स सामने आई है।

वित्त मंत्री अरुण जेटली की संपत्ति की डिटेल आई सामने

आपको बता दें कि देश के वित्त मंत्री अरुण जेटली के पास वित्तीय संसाधनों की कोई कमी नहीं है। भले ही देश में कितनी भी आर्थिक तंगी का माहौल हो लेकिन इनके बैंक अकाउंट में करोड़ों अरबों रुपए घर बनाए बैठे हैं। साल 2014 में हुए लोकसभा चुनावों में पंजाब की अमृतसर सीट से नामांकन पत्र भरते समय बीजेपी नेता अरुण जेटली ने अपनी संपत्ति 113.02 करोड़ बताई थी।

महंगी जेवेलरी और कारों की है लंबी लिस्ट

रिपोर्ट के मुताबिक , अरुण जेटली ने अपनी चल संपत्ति, जिसमें बैंक अकाउंट में पड़े कैश, सोने चांदी, डायमंड के जेवरात, महंगी गाड़ियां, म्यूच्यूअल फंड, मिलाकर 37 करोड़ रूपये बताए गए हैं। वहीँ अचल संपत्ति में दिल्ली, हरियाणा, अमृतसर और गुजरात में उनकी प्रॉपर्टी 75 करोड़ रुपए बताई गई है।

बीजेपी के सबसे अमीर सांसदों में से एक हैं अरुण जेटली

आपको बता दें कि देश के वित्त मंत्री अरुण जेटली भारतीय जनता पार्टी के सबसे अमीर सांसदों में से एक हैं। अरुण जेटली की सारी संपत्ति की डिटेल्स माय नेता डॉट कॉम वेबसाइट पर दी गई है।

सीएम केजरीवाल ने जेटली पर लगाए थे भ्रष्टाचार के आरोप

गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने बीजेपी सांसद और वित्त मंत्री अरुण जेटली पर भ्रष्टाचार के आरोप भी लगाए थे। जिसे आज तक अरुण जेटली नकारते आए हैं और इस मामले में उन्होंने सीएम केजरीवाल पर मानहानि का दावा भी किया था।


शेयर करें
  • 38.6K
    Shares