बॉलीवुड की इस खूबसूरत अभिनेत्री की दयनीय हालात को जानकार आपकी रूंह कांप उठेगी..... - वायरल इन इंडिया - Viral in India - NEWS, POLITICS, NARENDRA MODI

बॉलीवुड की इस खूबसूरत अभिनेत्री की दयनीय हालात को जानकार आपकी रूंह कांप उठेगी…..

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सितारों को उनके काम करने की उम्र व खूबसूरती रहने तक ही याद किया जाता है। उसके बाद तो उम्र अधिक हो जाने के बाद सितारों की स्टारडम तो कम हो जाती है साथ ही उन पर कई तरह की परेशानियां भी आ जाती है।

फिल्मी जगत की बात करे तो यहां पर कई ऐसे स्टार है जिन्हें भले ही नाम से नहीं जाना जाता हो लेकिन फिल्म में उनके किरदारों को काफी पसंद किया जाता है।

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री की हो गयी है ऐसी दुर्दशा, देखकर निकल आयेंगे आंसू..

कई लोग फिल्म व टीवी में काम करने वाले किरदारो को उनकी एक्टिंग व भूमिका की वजह से जानती है। आज हम आपको पाकिजा फिल्म की अभिनेत्री के बारे में ऐसी जानकारी बताने जा रहे है जिनके वर्तमान हालात के बारे में जानकार आप हैरान रह जाएंगे।


दरअसल पाकिजा फिल्म में काम कर चुकी एक्ट्रेस गीता कपूर के बारे मे एक दुखदायी खबर सामने आई है। गीता कपूर अब बूढ़ी हो चुकी है तो उनका बेटा उन्हें अस्पताल में लावारिस हालत में छोड़ कर भाग गया। जानकारी के अनुसार गीता कपूर के बुढ़ापे का फायदा उठाकर उनका बेटा उनको अस्पताल में भर्ती करवा कर फरार हो गया।

पहले तो उनका बेटा इलाज के बहाने अपनी मां को अस्पताल में लाया लेकिन बाद में वहां से रफूचक्कर हो गया। जो कि अभी तक अपनी मां को देखने नहीं आया। अस्पताल में गीता कपूर का इलाज चलता रहा लेकिन जब बिल भरने की बारी आई तो पता चला कि उनका बेटा तो पहले भी फरार हो चुका है। गौरतलब है कि 24 अप्रैल को ही उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।


अस्पताल में गीता कपूर के बेटे राजा व बेटी पूजा से संपर्क करने की कोशिश की तो उन्हें कोई फायदा नहीं हुआ। ये खबर जैसे ही आग की तरह फैली तो सीबीएफई सदस्य अशोक पंडित और फिल्म इंडस्ट्री के कई और लोगों ने मिलकर उनके अस्पताल का खर्च उठाने का जिम्मा लिया है। जानकारी के अनुसार इन्होंने कहा है कि वो अस्पताल का बिल चुकता करेंगे और गीता कपूर का इलाज करवाएंगे।

साथ ही बाद में उन्हें अच्छे ओल्ड एज होम में भी शिफ्ट करवाएंगे। गीता कपूर ने कहा है कि उनका बेटा उनके साथ मारपीट करता था। क्योंकि वो उसे अय्याशी के लिए पैसे नहीं देती थी।

इतना ही नहीं गीता कपूर को खाना भी नहीं दिया जाता था। जानकारी के अनुसार उसे चार दिन में एक बार खाना दिया जाता था। साथ ही उसे कमरे में बद करके रखा जाता था। पुलिस अब गीता कपूर के फरार बेटे की तलाश में जुटी हुई है।

गीता कपूर ने अपने जमाने में करीब 100 से अधिक फिल्मो में काम कर चुकी है। गीता की चर्चित फिल्म पाकीज़ा और रज़िया सुल्तान थी।

Related Articles

Close