शेयर करें
  • 8.1K
    Shares

जिस तरह से हाल ही के वक्त में हुए विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने जीत हासिल की है। यह एक बहुत बड़ा प्रमाण है कि आने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी की सत्ता पाने की राह आसान नहीं रहने वाली।

लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के लिए आई खुशखबरी

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इस वक्त लोकसभा चुनाव के लिए नई नई रणनीति बनाने में जुटे हुए हैं। वहीं कांग्रेस कार्यकर्ताओं का भी एक धड़ा राहुल गांधी के लोकसभा चुनाव जीतने के सपने को सच करने के लिए तैयारियों में लगा हुआ है।

साल 2019 में केंद्र की सत्ता में वापसी करेगी कांग्रेस

हाल ही में मध्य प्रदेश राजस्थान और छत्तीसगढ़ में हुए चुनाव परिणाम पर सट्टा बाजार ने यह अनुमान लगाया था कि इस बार इन तीनों राज्यों में कांग्रेस ही सत्ता कायम करेगी। अब खबर सामने आ रही है कि सट्टा बाजार द्वारा लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर एक बड़ा दांव खेला जा रहा है।

सट्टा बाजार में कांग्रेस की जीत पर चर्चा गर्म

जैसे जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं। वैसे वैसे सट्टा बाजार के दांव भी तेज होते जा रहे हैं। आपको बता दें कि इस वक़्त सट्टा बाज़ार में लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर केंद्र में कांग्रेस की सरकार बनने की चर्चा है। वहीँ बीजेपी को 80-90 सीटें मिलती बताई जा रही हैं।

गठबंधन में कांग्रेस बनाएगी सरकार

सट्टा बाजार में चर्चा का बाजार गर्म है कि कांग्रेस इस बार गठबंधन में सरकार बनाएगी और सभी राजनीतिक दल कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए समर्थन देंगे।

गौरतलब है कि हाल ही में यह भविष्यवाणी भी की गई थी कि इस साल के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत के बाद राहुल गांधी अपने परिवार की परंपरा को निभाते हुए प्रधानमंत्री पद पर आसीन हो सकते हैं।

गौरतलब है कि कांग्रेस पर लगाए जा रहे इस दांव पर करोड़ों का सट्टा लग चुका है।


शेयर करें
  • 8.1K
    Shares