होम General

दाऊद से भी बड़े इस डॉन ने दी सलमान खान को धमकी, कटरीना भी रो रो के परेशान

वायरल इन इंडिया संवाददाता -
शेयर करें

राजस्‍थान के एक गैंगस्‍टर लॉरेंस बिश्‍नोई ने बॉलीवुड के दबंग सुपरस्‍टार सलमान खान को खुल्ले आम जान से मारने की धमकी दे डाली है। बॉलीवुड के भाई को धमका कर इस गैंगस्तर ने सारी सुर्खियां अपनी तरफ बतौर ली है।

छात्र नेता से बना गैंगस्टर

स्टूडेंट लीडर से गैंगस्टर बने इस छात्र नेता लॉरेंस को शुक्रवार 5 जनवरी को कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था। आपको बता दें कि लॉरेंस पर हत्या करने की कोशिश, वसूली और आर्म्‍स एक्‍ट जैसे 20 से ज्‍यादा मुकदमे दर्ज है।

इस वजह से दी धमकी

फरीदकोट पुलिस ने लॉरेंस को 5 मार्च, 2015 को हिरासत में लिया था। जिसमें खबरें ये भी हैं कि लॉरेंस बिश्‍नोई ने साल 1998 में काले हिरण का शिकार करने पर सलमान खान को धमकी दी है। कोर्ट की तरफ से निर्दोष साबित होने के बाद भी काले हिरण का शिकार करने की वजह से बिश्‍नोई समाज में सलमान के खिलाफ काफी नाराजगी है।

लॉरेंस को पेशी के लिए जोधपुर कोर्ट में लाया गया था। इस दौरान लॉरेंस की मीडिया से हुई बातचीत के दौरान लॉरेंस ने एक्टर सलमान खान को जान से मारने की धमकी दे दी थी। सलमान को पब्लिकली धमकी देने की बात से सभी लोग चौंक गए थे।

कौन है लॉरेंस…?

आपको बता दें कि लॉरेंस मूल रूप से पंजाब का रहने वाला है और उसके पिता भी पंजाब पुलिस में ही काम करते हैं। लॉरेंस ने डीएवी स्‍कूल से अपनी पढ़ाई पूरी की है। इसके साथ ही उसके पास करोड़ों की संपत्ति भी है।

कुछ समय पहले ही जोधपुर के एक बिजनेसमैन के खून के आरोप में भी वो खबरों में आ चुका है। लॉरेंस के खिलाफ पंजाब, हरियाणा, चंडीगढ़ और राजस्‍थान में कई मामलों को लेकर केस दर्ज हैं।

कब का है मामला

‘हम साथ साथ हैं’ फिल्‍म की शूटिंग के दौरान काले हिरण का शिकार करने के मामले में सलमान खान का नाम खबरों में काफी ज्यादा आया था। इस ममाले में सलमान के साथ-साथ सैफ अली खान, तब्‍बू और सोनाली बेंद्रे भी आरोपी हैं।

आपको बता दें कि काले हिरण को वन्‍यजीव कानून के तहत संरक्षण प्राप्‍त है, जिसका शिकार करना एक अपराध है। इस मामले में जनवरी, 2017 में कोर्ट ने अभिनेता को बरी कर दिया था। कोर्ट का फैसला आने के बाद सलमान को राहत की सांस मिली थी।

साथ ही आपको बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब सलमान को किसी ने जान से मारने की धमकी दी हो। इससे पहले भी फरवरी, 2016 में एक अनजान शख्स ने उन्हें धमकाया था, जिसकी पुलिस में शिकायत दी गई थी। पुलिस ने फोन कॉल के फर्जी होने का संदेह जताया था।

शेयर करें

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े