शेयर करें

zसाल 2017 बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए कुछ ज्यादा अच्छा नहीं रहा क्योंकि बीते साल इस इंडस्ट्री के कई जाने-माने चेहरे हमे अलविदा कहकर इस दुनिया से रुसवा हो चले. इसी के साथ अभी नया साल आए हुए ज्यादा समय भी नहीं हुआ था कि बॉलीवुड इंडस्ट्री को आज फिर एक बहुत बड़ा झटका लगा.

बॉलीवुड ने खो दिया अपना एक और कलाकार

जी हाँ बॉलीवुड से सामने आई एक खबर ने बॉलीवुड के चाहने वालों को एक बार फिर अंदर तक झकझोर दिया. जैसे ही खबर मिली कि बॉलीवुड से एक और कलाकार की मौत हो गई है तो मानो सुनने वाला हर शख्स दंग रह गया. 2017 में भारत ने कलाकारों के साथ-साथ अपने कई बड़े खिलाड़ियों को भी खो दिया है.

बता दें कि फिल्मी जगत में शानदार अभिनय दिखाने वाले एक अभिनेता का निधन हो गया है. अपने कमाल के अभिनय से लोगों के दिलों पर राज करने वाला ये कलाकार एक बड़ा डायरेक्टर भी था. फिल्मी इंडस्ट्री उस वक्त शोकमग्न हो गई जब कन्नड़ फिल्मों के दिग्गज अभिनेता काशीनाथ के निधन की खबर लोगों को मिली.

बेंगलुरु के श्रीशंकर अस्पताल में ली अंतिम सांसे 

अभिनेता काशीनाथ ने अपनी अंतिम सांसे बेंगलुरु के श्रीशंकर अस्पताल में ली. यहाँ उनका इलाज चल रहा था जिसके बाद बीते गुरूवार को अस्पताल की अथॉरिटी ने उनकी मौत की अधिकारिक तौर पर पुष्टि कर दी है. ये खबर मीडिया में आते ही पूरे फिल्मी जगत में मातम छा गया. एक के बाद एक बड़े कलाकारों की मौत से बॉलीवुड काफी सदमे में है.

कई फिल्मों में बतौर डायरेक्टर कर चुके है काम 

परिजनों की माने तो महज दो दिन पहले ही उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. अभिनेता काशीनाथ अपनी कमाल की कॉमेडी टाइमिंग को लेकर जाने जाते थे. इसके साथ ही काशीनाथ ने एक नहीं बल्कि कई फिल्मों को डायरेक्ट भी किया है. जिसमें अनुभव, अनंतना अवंतारा, अवले नन्ना हेंडथी, हेंडथी एंदारे हेगीराबेकू जैसी कई बड़ी फिल्में शामिल है.
उन्होंने मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवती के साथ भी फिल्म “बेशक” में काम किया हुआ है. वो आखिरी बार साल 2017 में रिलीज हुई फिल्म “काशीनाथ चौका” में नजर आये थे.

फिल्मी जगत में 3 दशक से ज्यादा का दिया है योगदान 

गौरतलब है कि इस महान कलाकार ने फ़िल्मी दुनिया को लगभग 3 दशक से ज्यादा का समय दिया. जिस दौरान उन्होंने लगभग 40 फिल्मों में काम किया है. उनकी दमदार एक्टिंग को लोग सदियों तक याद रखेगे.

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े

शेयर करें