मुसलमानों को गालियाँ देने वाले हिन्दू नेता प्रवीण तोगड़िया पे बरसा ऊपर वाले का कहर…!

शेयर करें

विश्व हिंदू परिषद के अंतराष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया बुधवार के दिन ही सुबह के समय एक सड़क हादसे का शिकार होने से बच गए हैं। सूरत के कामरेज क्षेत्र में तोगड़िया की गाड़ी की टक्कर एक ट्रक से हो गई, कहने को इस हादसे में तोगड़िया बच गए लेकिन गौर करने वाली बात है कि तोगड़िया की गाड़ी को पीछे से टक्कर मारी गई थी।

एक बड़े हादसा का शिकार हुए प्रवीण तोगड़िया

तोगड़िया के साथ हुए इस हादसे को उन्होंने खुद पर हुआ हमला करार दिया है। इस हादसे को एक जानलेवा हमला बताते हुए तोगड़िया ने कहा, अगर बुलेटप्रूफ गाड़ी ना होती तो उनमें से कोई भी जिंदा नहीं होता। तोगड़िया का आरोप है कि जब उन्हें जेड प्लस सुरक्षा दी गई है तो पूरी सिक्योरिटी मुहैया क्यों नहीं कराई गई है।

तोगड़िया का आरोप, ‘मुझे नहीं दी गई सुरक्षा’

तोगड़िया ने कहा कि, मुझे सिर्फ एक वैन क्यों दी गई है, एस्कोर्ट वैन और एम्बुलेंस क्यों नहीं मुहैया कराई गई है। इस हादसे में शामिल ट्रक के ड्राइवर को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है।

आपको बता दें कि, जनवरी महीने में अचानक ही गायब हो जाने के चलते काफी खबरों में आए थे। जिस दौरान काफी हंगामा मच गया था। उस समय जब तोगड़िया अपने घर से निकले थे तो करीब 11 घंटे के बाद अहमदाबाद के एक इलाके में बेहोश हालत में पाए गए थे।

लापता तोगड़िया जब 11 घंटो बाद मिले तो मीडिया से बात करने के दौरान उन्होंने कहा कि,

मेरे एनकाउंटर की साजिश हो रही है, मेरी आवाज को दबाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि, मैं किसी से डर नहीं रहा हूं, लेकिन मुझे डराने की कोशिश हो रही है।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान तोगड़िया भावुक भी हो गए थे। बता दें कि तोगड़िया के गायब होने के दौरान इतना ज्यादा बवाल मच गया था कि उनके समर्थकों ने प्रदर्शन करना शुरु कर दिया था।

राजस्थान में पुराने केस के सिलसिले में थी तलाश

तोगड़िया ने बताया था कि, पुलिस उनकी तलाश कर रही थी। राजस्थान पुलिस को उनकी तलाश एक पुराने केस के सिलसिले में थी। राजस्थान पुलिस के डीजीपी ओपी गलहोत्रा का कहना था कि तोगड़िया की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

राजस्थान के गंगापुर शहर में प्रवीण तोगड़िया के खिलाफ केस दर्ज हुआ था। इसमें तोगड़िया को कोर्ट के सामने पेश होना था, लेकिन उनकी पेशी नहीं हुई थी। इसके बाद कोर्ट ने तोगड़िया के खिलाफ गिरफ्तारी का वारंट जारी किया था।

Story Source : https://aajtak.intoday.in/story/vhp-pravin-togadia-car-accident-gujarat-surat-safe-1-988125.html


शेयर करें