शेयर करें
  • 24.7K
    Shares

2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में बहुत ही कम वक्त शेष रह गया है अब भारतीय जनता पार्टी को कांग्रेस की बढ़ती लोकप्रियता का डर सताने लगा है। और यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह के चेहरे पर साफ नजर भी आ रहा है।

मनसे प्रमुख बढ़ा रहे कांग्रेस से नजदीकियां

आपको बता दें कि महाराष्ट्र में शिवसेना और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना का पीड़ा हमेशा ही बीजेपी से भारी रहा है। अब मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को अपने बेटे की शादी का न्योता भेज कर सियासी गलियारों में हलचल सी मचा दी है।

राज ठाकरे में बेटे की शादी में राहुल गांधी को भेजा न्यौता

खबर के मुताबिक राज ठाकरे ने राहुल गांधी को अपने बेटे की शादी का न्योता आम तरीके से नहीं बल्कि अपने दो सचिवों को दिल्ली भेज कर दिया है खबर यह भी थी कि राज ठाकरे को तो राहुल गांधी को न्योता देने के लिए जाने वाले थे लेकिन किसी बहुत ही जरूरी काम के कारण उन्होंने यह बैठक कैंसिल कर दी।

पीएम मोदी को नहीं दिया गया न्यौता

आपको बता दें कि मनसे प्रमुख राज ठाकरे के बेटे की शादी 27 जनवरी को मुंबई में होने वाली है। जिसमें उन्होंने गिने-चुने मेहमानों को ही बुलाया है। इन मेहमानों में देश के जाने-माने बिजनेसमैन नेता और ब्यूरोक्रेट्स शामिल होने वाले हैं। जिनमें से राहुल गांधी एक हैं।

लोकसभा चुनाव में बीजेपी की मुश्किलें बढ़ाएगी मनसे

भारतीय जनता पार्टी के लिए यह शर्मनाक बात है कि मनसे प्रमुख राज ठाकरे ने अपने बेटे की शादी में ना तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को न्योता भेजा है और ना ही बीजेपी के किसी नेता को। माना जा रहा है कि मनसे प्रमुख लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के साथ नजदीकियां बढ़ा रहे हैं।


शेयर करें
  • 24.7K
    Shares