शेयर करें
  • 168.6K
    Shares

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जहां आप लोकसभा चुनाव प्रचार के चलते देश के विभिन्न राज्यों के द्वारे कर रहे हैं। वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इस वक्त साल 2019 के अपने सबसे पहले इंटरनेशनल दौरे पर गए हुए हैं। आपको बता दें कि राहुल गांधी 2 दिन के लिए संयुक्त अरब अमीरात के दौरे पर गए हैं।

दुबई पहुंचे राहुल गाँधी का हुआ ऐसा स्वागत

खबर सामने आई है कि दुबई एयरपोर्ट पर पहुंचे राहुल गांधी का लोगों ने बढ़-चढ़कर स्वागत किया है और इस दौरे को लेकर लोग काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं।

बताया जा रहा है कि जिस तरह से एयरपोर्ट पर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का स्वागत हुआ है। ऐसे कभी देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भी नहीं किया गया। एयरपोर्ट पर राहुल गाँधी की एक झलक देखने के लिए हजारों लोग उतावले नजर आ रहे थे।

एयरपोर्ट पर पहुंचे हजारों लोगों ने राहुल के साथ ली सेल्फियां

गौरतलब है कि बीते साल से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जो उपलब्धियां हासिल की है। उसके लिए वह भारत के साथ साथ दुनिया भर में प्रशंसा बटोर रहे हैं। खबर के मुताबिक राहुल गांधी 11 और 12 जनवरी के यूएई प्रवास के दौरान भारतीय प्रवासी समुदाय के लोगों से मुलाकात करेंगे।

राहुल के स्वागत में उत्साह से भरे लोग

आपको बता दें कि महात्मा गांधी की 150वीं जयंती के जश्न के तौर पर दुबई क्रिकेट स्टेडियम में 11 जनवरी को एक बड़े सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें कांग्रेस अध्यक्ष को चीफ गेस्ट के तौर पर बुलाया गया है। दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में हजारों की तादाद में भारतीय लोगों का जमावड़ा होता है।

दुबई में छात्रों से मुलाकात करेंगे राहुल गाँधी

सूत्रों की मानी जाए तो सूत्रों के कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी अबूधाबी की मशहूर शेख जायद मस्जिद का भी दौरा कर सकते हैं। इसके अलावा राहुल गांधी दुबई की मशहूर यूनिवर्सिटी के छात्रों से भी मुलाकात करेंगे।


शेयर करें
  • 168.6K
    Shares