General

‘पूजा’ के कमरे से आ रही थी अजीब आवाज़े जब पिता ने कमरे में झांककर देखा तो नाज़ारा देख उड़े होश

राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा के सेक्टर-27 में रिश्तों को शर्मसार करती पूजा नाम की एक हिन्दू लड़की ने कुछ ऐसा कर दिया जिसे सुन किसी की भी रुंह काँप जाए.

हिन्दू बेटी प्रेमी संग मना रही थी प्रेम प्रसंग कि तभी पहुँच गया पिता

दरअसल, यहां एक प्रेमी के साथ कमरे में आपत्तिजनक हालत में अपनी लाड़ली को देखकर विरोध करना एक पिता को इतना भारी पड़ गया कि आपको यकीन नहीं होगा. जी हाँ बता दें कि जिस वक्त पूजा और उसके प्रेमी ने खुद को घर में अकेला समझकर अपने प्यार को परवान चढ़ाना चाहा कि तभी वहां पिता को देख दोनों के होश उड़ गये.

बेटी को आपत्तिजनक हालत में देखकर पिता को विरोध करना पड़ गया महंगा

प्रेमी संग बेटी को आपत्तिजनक हालत में देख हर पिता की तरह पूजा के पिता का भी गुस्सा सातवे आसमान पर पहुँच गया और यही उनसे अपने जीवन की सबसे बड़ी गलती हो गई. पिता ने प्रेमी और बेटी को अकेला देख गुस्से में हाथापाई शुरू कर दी, जिसके चलते बेटी पूजा ने प्रेमी संग मिलकर अपने ही पिता को धक्का दे दिया और पिता की तीसरी मंजिल से नीचे गिरने से मौत हो गई.

जब पिता ने बेटी के कमरे में झांककर देखा तो उड़े होश

ये खौफनाक वारदात नोएडा सेक्टर-27 के अट्टा में रहने वाले एक घर में घटी. यहाँ पिता ने अचानक घर पहुचकर जब अपने घर में किसी अजनबी की आवाज सुनी तो पहले उसे समझ नहीं आया कि आखिर आवाज़ आ कहाँ से रही है. लेकिन जैसे ही पिता ने बेटी के कमरे में झांककर देखा, तो अंदर का नज़ारा देख वो सन्न रह गया.

अपनी करतूत छुपाने के लिए पूजा ने पिता को ही दे दी मौत

पिता ने देखा कि बेटी पूजा अपने प्रेमी के साथ बिस्तर पर रंगरलियां मना रही थी. दोनों को रंगे हाथ पकड़ पिता ने अपना विरोध जताना शुरू किया और इसी दौरान तीनों के बीच जानकर हाथपाई भी होने लगी. जिसके बाद पिता का विरोध करना एक बेटी को इस कदर नागवार गुजरा कि उसने प्रेमी संग मिलकर पिता को तीसरी मंजिल से धक्का दे दिया. तीसरी मंज़िल से गिरने की वजह से पिता की मौत हो गई और रात के अंधेरे का फायदा उठाकर प्रेमी भी मौके से फरार हो गया.

माँ ने ही बेटी के खिलाफ़ दर्ज कराया मामला

पुलिस जांच हुई तो तब कही जाकर कातिल बेटी की काली करतूत सामने आई जिसके बाद खुद मां ने अपनी बेटी और उसके प्रेमी के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज करा दिया. फिलहाल पुलिस ने भी लड़की को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसके फरार प्रेमी की अभी भी तलाश की जा रही है.

पुलिस के सामने कातिल बेटी ने कुबूल किया गुनाह

नॉएडा के थाना प्रभारी अनिल शाही की माने तो “गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज कर सोमवार दोपहर पूजा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है. इससे पहले पूछताछ के दौरान पूजा से उसके प्रेमी धर्मेंद्र के बारे में जानकारी मांगी गई, लेकिन उसने कुछ नहीं बताया. जिसके बाद आरोपी की तलाश अभी भी हो रही है.

एक साल से बेटी और प्रेमी के थे करीबी संबंध

पुलिस ने मीडिया को ये भी बताया कि “धर्मेंद्र और पूजा के बीच में एक साल से बेहद करीबी संबंध थे. इस बारे में घरवालों को शक भी हो गया था. आए दिन पूजा और धर्मेंद्र घर में ही एक-दूसरे मिला करते थे. वारदात की सुबह पिता विश्वनाथ शाहू ने धर्मेंद्र की आवाज सुनकर उसे रंगे हाथों पकड़ लिया. जब वो गुस्से में उसे मारने के लिए आगे बढ़े, तो बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर उन्हें ही मौत के घाट उतार दिया.”

नयी खबर पढने के लिए अगले अगले पेज पे जाएँ

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े