शेयर करें

देश के प्रधानमंत्री बनने के बाद से नरेंद्री मोदी कितना खबरों में रहते हैं यह तो किसी से छिपा नहीं है। उनका खबरों में आने से मतलब विकास और तरक्की तो कम ही होता है वहीं बजाय इसके मोदी की विदेशी यात्राएं और लग्जरी लाइफस्टाइल ही सुर्खियों में रही है।

पीएम नरेंद्र मोदी की लग्जरी लाइफस्टाइल

मोदी अपने भाषणों में किस तरह की एक से बढ़कर एक बात करते हैं ये तो हम सभी ने सुना है। उनकी भाषणबाजी में जितना दम है उतना उनके कार्यो में नजर नहीं आता। वहीं लोगों को मोदी सरकार के सत्ता में आने से पहले जितनी उम्मीदें थी वे सभी अब पूरी तरह से टूट चुकी हैं।

क्योंकि देश की जनता को भी समझ आ गया है कि यह सरकार केवल भाषणबाजी कर सकती है विकास से इसका कोई लेना देने नहीं है।

भाषणबाजी में करते हैं विकास की बड़ी बड़ी बातें जो सच्चाई से है बिल्कुल अलग
मोदी अपने भाषणों के अलावा सबसे ज्यादा जो खबरों में आए हैं वे हैं उनका रहन सहन जो कि पूरी तरह से लग्जरी लाइफस्टाइल को बयां करता हैं। इसके अलावा लोगों ने उनके पीएम बनने के बाद होती लगातार विदेशी यात्राओं को लेकर काफी सवाल उठाए गए हैं।

जहां मोदी अपने भाषणों में विकास और तरक्की की बात करते हैं लेकिन असलियत में देखा जाए तो हकीकत इससे बिल्कुल अलग है। मोदी लाखों पैसे अपने कपड़े और विदेशी यात्राओं पर खर्च करते हैं जिनका देश के विकास से कोई लेना देना नहीं है।

ट्विटर पर मोदी के कपड़ों को लेकर की गई आलोचना

आपको बता दें कि मोदी के इस तरह की लाइफस्टाइल को देखते हुए ही ट्विटर पर एक यूजर ने अपनी राय साझा की है। दिव्या स्पदंना नाम की यूजर ने साफतौर से मोदी के महंगे कपड़ों की आलोचना की है।

उन्होंने मोदी को फैंसी बताते हुए कहा, कि

“मोदी जी पर लोरो पियाना का जैकेट काफी अच्छा लग रहा है। महज 17,000 यूरो (13 लाख रुपये) का यह जैकेट कितना सस्ता है। किसका क्रेडिट कार्ड से इस सूट के लिए पैसे दिए गए होंगे।”

लोग उठाने लगे हैं सवाल

मोदी की इस शानौ-शौकत वाली लाइफस्टाइल को लेकर तो अब लोग सोशल मीडिया पर काफी सवाल उठाने लगे हैं। जहां मोदी अपने भाषणों में खुद को गरबी परिवार से आने वाला बताते हैं जो कि उस गरीबी की उस सच्चाई को समझते हैं वहीं उनका रहन सहन उनकी बातों से बिल्कुल अलग है।

अब मोदी के लाइफस्टाल को लेकर देश की जनता सवाल उठाने लगी है। जो कि लाजमी है।

Story Source : https://twitter.com/divyaspandana/status/991218031362822144

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े

शेयर करें