जीत का दावा करते हुए कांग्रेस के नेता का बड़ा बयान, “यदि भाजपा 200 जीतती है तो राजनीति…”

शेयर करें

मौजूदा राजनीति में जहां समय के साथ साथ कई अलग रंग देखने को मिल रहे हैं। वहीं चुनावी माहौल में देश की बदलती राजनीति में हर कोई खुद को साबित करने की होड़ में लगा है।

बीते कुछ समय से कहने को बीजेपी ने अपनी सत्ता का पर्चम कई राज्यों में लहराया है लेकिन केंद्र में उसकी सरकार के कार्यकाल के दौरान ही विपक्षी पार्टियों को भी अच्छे परिणाम मिलने शुरु हो गए हैं।

कांग्रेस अपनी मजबूत स्थिति में

इस समय बीजेपी पार्टी के सामने सबसे बड़ी विपक्षी पार्टी नेशनल कांग्रेस पार्टी है। कांग्रेस पार्टी में समय के साथ किए जा रहे बदलाव व एक मजबूत रणनीति तैयार करने से उसे बेहतर परिणाम मिल रहे हैं।

वहीं दूसरी तरफ देखें राहुल गांधी द्वारा पार्टी की कमान संभाले जाने के बाद से ही पार्टी व कार्यकर्ता दोनों में एक नया जोश व ताकत देखने को मिल रही हैं।

लोगो में कांग्रेस की लोकप्रियता के बीच एमपी के चुनाव होंगे अहम

पार्टी की बढ़ती लोकप्रियता के बीच एक जो अहम मोड़ आने वाला है वह होंगे मध्य प्रदेश के चुनाव जिसके लिए बीजेपी खुद को साबित करने की पूरी कोशिश में होगी। साथ ही एमपी में उसे कड़ा मुकाबला देने के लिए कांग्रेस ने भी खुद को तैयार कर लिया है।

अल्पेश ठाकोर ने दिया कांग्रेस की जीत का बड़ा बयान

मध्य प्रदेश में अपनी स्थिति को मजबूत करने के लिए कांग्रेस ने तैयारी शुरु कर ली है। वहीं पार्टी के वरिष्ठ नेता व विधायक अल्पेश ठाकोर का कहना है कि, मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी 125 सीटों पर जीत दर्ज करेगी।

इसके साथ ही अल्पेश ने बीजेपी की 200 सीट पर जीत के दावे को खारिज कर दिया और कहा कि अगर ऐसा होगा तो वह राजनीति से सन्यास ले लेंगे।

गुजरात चुनावों के दौरान भी बीजेपी ने किए थे कई दावे

गुजरात से कांग्रेस पार्टी के विधायक अल्पेश ठाकोर तीन दिन के मध्य प्रदेश दौर पर पहुंचे हैं। मंगलवार को यहां हुए एक कार्यक्रम के दौरान ठाकोर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी। उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस पार्टी को 125 सीटों पर जीत मिलेगी। वहीं बीजेपी के दावे को नकारते हुए ठाकोर ने कहा कि,

भाजपा का इस बार सूपड़ा साफ हो जाएगा। यदि भाजपा 200 जीतती है तो वह राजनीति छोड़ देंगे। भाजपा ने गुजरात में भी बड़े-बड़े दावे व वादे किये थे मगर एक भी दावा कामयाब नहीं हो पाया।

Story Source : http://www.newstimes.co.in/news/56173/Bharat/MADHYA-PRADESH/Congress-leader-said-that-BJP-wins-200-seats-so-I-


शेयर करें

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े