शेयर करें
  • 28.4K
    Shares

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने भाषणों में जनता के साथ झूठ बोलने और जुमले पेश करने के लिए काफी मशहूर हो चुके हैं। गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी साल 2014 के लोकसभा चुनाव में देश की जनता के लिए जो जो काम करने के दावे किए थे बाद में खुद ही उन्हें जुमला डिक्लेयर कर दिया।

भाषणों में उल-जलूल बातें कह जाते हैं पीएम मोदी

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने भाषणों में कई बार ऐसी ऊटपटांग बातें भूल जाते हैं। जिसके चलते सोशल मीडिया पर वह काफी रोल भी हो चुके हैं। माना जाता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारत के इतिहास के ऐसे पहले प्रधानमंत्री हैं। जिन्हें सबसे ज्यादा जनता का विरोध करना पड़ा है।

लोकसभा सदन में पीएम मोदी ने की ऐसी हरकत

हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा सदन में भी अपना मजाक खुद ही बना लिया दर्शन सोशल मीडिया पर लोकसभा सदन में पीएम मोदी के संबोधन की एक वीडियो खूब वायरल हो रही है। इस वीडियो में पीएम मोदी की उत्सुकता साफ़ तौर पर देखी जा सकती है।

लोकसभा स्पीकर को पीएम मोदी ने किया ऐसे संबोधित

हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा सदन में भी अपना मजाक खुद ही बना लिया दर्शन सोशल मीडिया पर लोकसभा सदन में पीएम मोदी के संबोधन की एक वीडियो खूब वायरल हो रही है।

इस वीडियो में पीएम मोदी की उत्सुकता साफ़ तौर पर देखी जा सकती है।

इस उत्सुकता में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी यह तक भी भूल गए कि वह भाषण दे रहे हैं या फिर लोकसभा स्पीकर को संबोधित कर रहे हैं।

माननीय लोकसभा स्पीकर की जगह कहा- भाइयों और बहनों

देखिये वीडियो:-

 

आपको बता दें कि जो हरकत पीएम मोदी ने लोकसभा सदन में की है ऐसा पहले देश के किसी भी प्रधानमंत्री ने नहीं किया है।

आपको बता दें कि पीएम मोदी ने लोकसभा स्पीकर सुमित्रा महाजन को संबोधित करने के लिए माननीय लोकसभा स्पीकर नहीं। बल्कि अपने भाषण देने के अंदाज में भाइयों और बहनों कह डाला।

लोकसभा सदन में उस वक्त ऐसी स्थिति बन गई की पीएम मोदी लोकसभा स्पीकर को संबोधित नहीं बल्कि एक रैली में भाषण देने के लिए आए हैं।


शेयर करें
  • 28.4K
    Shares