होम General

अभी अभी:- सोच में पड़ा देश, इस महिला ने दिया कुत्ते के बच्चे को जन्म, पढ़े पूरी खबर

वायरल इन इंडिया संवाददाता -
शेयर करें

किसी भी मां के लिए उसका बच्चा बहुत ज्यादा महत्पूर्ण होता है अगर बच्चा मां के पेट में भी होता है तो तब भी मां को उसकी देख रेख करने के लिए नियमित रुप से आहार का सेवन करना चाहिए। जिससे उसके बच्चे को किसी भी प्रकार की परेशानी ना हो।

मां अपने बच्चे की हर प्रकार से सहायता करने के लिए तैयार होती है। मां अपने बच्चे का लालन पालन बेहद ही ध्यानपूर्वक करती है।

लेकिन आज हम जिस मां के बारें में आपको बताने जा रहे है इसने शर्मता की हद पार कर दी है। इसने आपने मां और बच्चे जैसे पवित्र ऱिश्ते को तार तार कर दिया है।

आपको बता दें कि आप आए दिन सोशल मीडिया में कई अजीबोगरीब खबरें सुनते है ठीक ऐसी ही इस खबर का आज हम आपको बताने जा रहे है।

यहां एक महिला ने अपने साथ कुछ ऐसा किया है जिसपर यकीन नहीं किया जा सकता है।

आज हम आपको एक ऐसा मामला बताने जा रहे है जिसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। यहां एक महिला गर्भवती थी।

लेकिन महिला ने इंसानी बच्चे को नहीं बल्कि कुत्ते के बच्चे को जन्म दिया है। जी हां दोस्तों सही सुना आपने हो गए ना आप भी हैरान लेकिन अब आप सोच रहे होंगे की कैसे एक महिला इंसानी बच्चे को ना जन्म देते हुए कुत्ते के बच्चे को जन्म दे दिया। तो आपको बताते है क्या था पूरा मामला।

ये है पूरा मामला

जिस महिला की हम बात कर रहे है उसका नाम समांथा केडर है।

इस महिला की उम्र 24 साल बताई जा रही है। आपको बता दें कि 24 साल उम्र में ही यह महिला गर्भवती हुई है। वहीं जब गर्भवती होने के बाद जब इन्हें प्रसव पीड़ा शुरु हुई तो इनको पास के ही अस्पताल ले जाया गया था लेकिन जैसे ही समांथा के बच्चे को दुनिया में लाए तो उनके होश उड़ गए।

डॉक्टरों ने ऐसा देखा था कि उनके पैरों तले जमीन खिसक गई थी। उन्होंने देखा की गर्भवती महिला ने इंसान के बच्चे को जन्म नहीं दिया बल्कि कुत्ते (जर्मन शेफर्ड) के बच्चे को जन्म दिया है।

वहीं सभी को समझ नहीं आ रहा था कि ऐसा कैसे हो सकता है। लेकिन अचानक समांथा ने एक ऐसा खुलासा किया कि उसके परिवार वालों के होश उड़ गए।

समांथा ने बताते हुए कहा कि उन्होंने कई बार अपने पारिवारिक कुत्ते के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे। वहीं जब समांथा से इस बारें में पूछा जाता है कि उन्होंने ऐसा क्यो किया तो उनका जवाब था कि उन्हें कोई डेंट नहीं मिल रही थी इसलिए मजबूरी में उन्होंने अपने कुत्ते के साथ संबंध बनाए थे।

जिसका परिणाम आपके सामने है। गैर करने वाली बात ये है कि लोग अपना शौंक पूरा करने के लिए सोचते भी नहीं है कि वे क्या कर रहे है और किसके साथ कर रहे है। वहीं इस महिला से किसी को भी उम्मीद नहीं थी कि कोई भी महिला अपने शैंक को पूरा करने के लिए ऐसा कदम उठा सकती है।

देखिये वीडियो:-

शेयर करें

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े