ऑडियो सुनिए—बलात्कारी भाजपा नेता कुलदीप सेंगर का ऑडियो लीक, अब नंगा होने से कोई नहीं बचा पायेगा

शेयर करें

उन्नाव में एक लड़की ने बीजेपी के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर बलात्कार करने का गंभीर आरोप लगाया है। जून 2017 का यह मामला इन दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में छाया हुआ है।

जहां लड़की अपने बयान पर अड़ी हुई हैं वहीं बीजेपी विधायक ने अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज कर दिया है। मामला इतना विवादों में आ गया है कि मीडिया ने भी यह मामला काफी छाया हुआ है।

उन्नाव के बीजेपी विधायक पर बलात्कार करने का आरोप

वहीं इस मामले में अब एक नया मोड़ आ गया है। आपको बता दें कि इस मामले से जुड़ा एक ऑडियो सामने आया है, जिसमें आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पीड़ित लड़की के चाचा से फोन पर बात कर रहा है।

जहां विधायक इस मामले को खत्म करने के लिए पीड़ित परिवार पर दबाव बना रहा है। कुलदीप सिंह बातचीत में इशारों-इशारों में यह स्वीकरा रहे हैं कि पीड़ित के परिवार के साथ मारपीट क्यों हुई।

बीजेपी विधायक पीड़ित परिवार के सवालों के जवाब में कह रहे हैं कि, हमारे खिलाफ पर्चा क्यों लगवाते हो? बीजेपी विधायक अपने भाई अतुल सिंह द्वारा पीड़ित परिवार के सामने गलती स्वीकार करने की बात कह रहे है।

बीजेपी विधायक बातचीत में यह भी कहते सुनाई दे रहे हैं कि, हमारे परिवार से ज्यादा सगा तुम्हारे लिए कोई नहीं है, इसलिए मामले को खत्म करो। विधायक कुलदीप सेंगर इस बातचीत में पीड़ित पक्ष से सभी को चुप रहने के लिए बोल रहे है।

जाने ऑडियो में हुई पूरी बातचीत…

पीड़ित के चाचाः नमस्ते

कुलदीप सिंह सेंगरः हां बताओ

पीड़ित के चाचाः ये क्या करवा रहे हो नेता जी?

कुलदीप सिंह सेंगरः कहां भैय्या…?

पीड़ित के चाचाः गांव में क्या करवा रहे हो? ये तो ठीक काम नहीं है, मरवाना, पिटवाना, बच्चों को, सबको ये अच्छी बात नहीं है।

कुलदीप सिंह सेंगरः हमारे खिलाफ पर्चा क्यों छपवाते हो?

पीड़ित के चाचाः मैंने नहीं छपवाया।

कुलदीप सिंह सेंगरः किसने छपवाया?

पीड़ित के चाचाः अब ये आप पता करो मैंने नहीं छपवाया।

 

कुलदीप सिंह सेंगरः अब ये तुम बताओगे हम किससे पता करें?

पीड़ित के चाचाः मेरे व्हाट्सऐप पर आया, मैंने आगे फारवर्ड किया मैं इतना गुनहगार हूं। मेरी एक औलाद है मैं कहां खड़ा होना है बताओ।

बात पूरी तरह से खत्म करने की दी धमकी

कुलदीप सिंह सेंगरः जो हुआ सब खत्म, हमारा तुम्हारा है, तुम हमारे पास आओ, हम तुम मिलकर एक नया अध्याय शुरू करते है। अतुल तुम्हारे ज्यादा सगे है कि कोई दूसरा तुम्हारा ज्यादा सगा है? अतुल सगे है? अतुल सगे हैं तो बात खत्म हो गई, अतुल अपने काम की मेरे सामने गलती मानेंगे। महेश अपने काम की हमारे सामने गलती मानेंगे और हमारे तुम्हारे परिवार एक होकर रहेंगे…बस बात खत्म हो गई। अब तुम सबको कह दो कि चुपचाप बैठे और दद्दू से कल मिले। अम्मा हमसे कल मिलेंगी। हम अम्मा को बैठाल के चाय पीलाएंगे। ठीक?

पीड़ित के चाचाः ठीक है, ठीक है।

कुलदीप सिंह सेंगरः सबको रोको, सबको मना करो…

 

पीड़ित के चाचाः ठीक है…ठीक है…

देखिये वीडियो:-

पीड़ित के पिता का दिल दहला देने वाला वीडियो भी आया था सामने

ऑडियो से पहले इस मामले से ही जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया था जिसमें लड़की के पिता की हालत देखकर हर कोई हैरान रह गया था। आपको बता दें कि इस मामले में जब लड़की के पिता पुलिस की हिरासत में थे तो उनकी वहीं पिटाई के चलते मौत हो गई थी।

पोस्ट मार्टम में सामने आया कि लड़की के पिता की इतनी पीटाई की गई कि पेट के अंदर सारी आंते फट गई साथ ही शरीर के बाकी हिस्सों में भी गंभीर चोटें आई है।

यह वीडियो इतना विचलित करने वाला है उसे स्पष्ट तौर पर दिखाना भी उचित नहीं है।

 

इस पूरे मामले में यह वीडियो और ऑडियो आने से बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर पर काफी सवाल उठ रहे हैं।

वहीं इलाहबाद हाई कोर्ट ने इस मामले पर सरकार से रिपोर्ट मांगी है।


शेयर करें

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े