अभी अभी- अंजना कश्यप को लेकर ताबड़तोड़ ख़ुलासा, भाजपाइयों का हुआ पोपट

शेयर करें

अंजना ओम कश्यप हिंदी समाचार टेलीविज़न चैनल की सुप्रसिद्ध पत्रकार और एंकर हैं। कहा तो ऐसा जाता है की अंजना ओम कश्यप और स्वेता सिंह आज तक चैनल के लगातार नंबर एक बने रहने के मुख्य कारण हैं।

वे सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं जहाँ वे अपने विचार लाखों फोल्लोवेर्स के साथ साझा करती हैं। अंजना को बीजेपी की समर्थक भी कहा जाता है।

जामिया मिल्लिया इस्लामिया से की है जर्नलिस्म की पढाई


अंजना का जन्म रांची में हुआ था। वो वहीँ से अपनी स्कूली शिक्षा ग्रहण की हैं। हालाँकि वो मूलतः बिहार से आती हैं। उनका पैतृक घर आरा जिले में है।

अंजना ने अपनी जर्नलिस्म की पढ़ाई के देश के जानी मनाई यूनिवर्सिटी जामिया मिलिया इस्लामिया से की है। अंजना ओम कश्यप विशेष रुप से अपने डिबेट शो में बेबाक और तेज तर्रार अंदाज में नजर आने के लिए जानी जाती हैं।

दौलत राम कॉलेज में पढाई के दौरान उन्हें अपने सहपाठी के साथ प्यार हो गया, उसके प्रेमी ने यूपीएससी क्लियर कर आईपीएस अधिकारी के तौर में अपना करियर शुरू किया। वर्तमान में, वह दिल्ली पुलिस के साथ एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी के रूप में काम कर रहा है।

आईपीएस अफसर से लव मैरिज, 2 बच्चे भी हैं

 

क्या यह आश्चर्य की बात नहीं है कि अंजना ओम कश्यप दिल्ली गैंग बलात्कार के दौरान दिल्ली पुलिस पर आरोप लगा रही थी, तब इस तथ्य का खुलासा नहीं किया की उनके पति दिल्ली में एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी है।

आज उनके दो बच्चे हैं। एक 15 वर्षीय बेटी और एक 8 साल का बेटा। क्या आप अंजना की उम्र के बारे में जानते हैं, हम आपको बतातें हैं। अंजना ओम कश्यप का जन्म 12 जून 1975 को रांची में हुआ था।

अंजना की उम्र जानकर, लग सकता है आपको झटका

उन्होंने अपना करियर ‘आंखो देखी’ के साथ शुरू किया और फिर ज़ी न्यूज़, न्यूज 24 और स्टार न्यूज़ जैसे प्रतिष्ठित समाचार चैनलों में काम किया। उन्हें देखकर आपको लगता होगा की वह 25 या 29 साल की हो सकती है। लेकिन सच्चाई जानकार आप हैरान हो जाएंगे क्यूंकि अंजना 41 वर्ष की है!

अंजना के पास खुद के नेटवर्क और कनेक्शंस की  है बड़ी लिस्ट

अंजना आज तक पर हल्ला बोल जैसे डिबेट शो को होस्ट करती हैं, जिसे वह काफी बुरी तरह से प्रेजेंट करती हैं। अक्सर देखा गया है की अंजना शो के दौरान वहां पहुंचे गेस्ट पर पर्सनल कमेंट्स भी करती हैं।

बताया जाता है की अपने करियर के दौरान अंजना ने काफी काम किया है और उनका खुद एक बड़ा नेटवर्क बन चुका है। जिसके चलते न्यूज चैनल भी अंजना को बाहर नहीं निकाल सकता। अंजना के पास खुद के नेटवर्क और कनेक्शंस की बड़ी लिस्ट है।

Story Source: http://viralinindia.net/general/age-anjana-exposed/12288/


शेयर करें

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े