जश्न में डूबा देश, दिग्गज हिंदूवादी नेता की बेटी ने की मुस्लिम से शादी, लगा लव जिहाद का आरोप

कर्नाटक के मेंगलुरु शहर के एक कट्टर हिंदूवादी नेता की बेटी ने एक मुसलमान लड़के के साथ फरार हो कर एक नया विवाद खड़ा कर दिया है।

इस मामले की जांच करने के लिए मुंबई पुलिस की एक टीम भी मेंगलुरु पहुंची है। ऐसा बताया जा रहा है कि लड़की ने 7 महीने पहले ही मुस्लिम लड़के के साथ शादी कर ली है। अब इसे कुछ हिंदू संगठनों ने लव जेहाद का नाम दे दिया है।

5 साल पहले आई थी संपर्क में

साथ ही इस हिंदूवादी संगठन के नेता की बेटी 5 साल पहले फेसबुक के जरिए मोहम्मद इकबाल चौधरी के संपर्क में आई थी। लड़की तब से लगातार युवक के साथ बात किया करती थी।

लड़की ने हल्फनामे में लिखा अपनी मर्जी से आई वापिस

हाल ही में लड़की ने अपने घरवालों से संपर्क किया जिसके बाद लड़की के परिवार वालों ने उसे मुंबई से खोज निकाला। लड़की के मिल जाने के बाद उसे 11 दिसम्बर को वापिस मेंगलुरु ले जाया गया।

जिसके बाद लड़की ने अपने हल्फनामे में कहा कि मैं मुंबई से वापिस अपने घर अपनी मर्जी से आई हूं। अब मैं अपने माता-पिता के साथ खुशी से रह रही हूं।

लड़के ने कराया केस दर्ज

लेकिन इस बीच युवक इकबाल ने दावा किया है कि उसने पिछले साल 15 जून को लड़की के साथ शादी कर ली थी। जो कि पूरी तरह से कानूनी रूप से की गई थी। यही नहीं इकबाल ने दावा किया है कि मुंबई के बांद्रा कोर्ट में इस बात का प्रमाण भी है।

इकबाल ने इस मामले में लड़की के घरवालों पर अपहरण का केस दर्ज करा दिया है। इकबाल ने लड़की के घरवालों पर आरोप लगाया है कि दूसरे धर्म के होने की वजह से लड़की के घर वाले इस शादी का विरोध कर रहे हैं।

पहले भी कर चुके है अपहरण की कोशिश

इकबाल ने अपनी शिकायत में कहा है कि एक दिन मैं और मेरी पत्नी एक शॉपिंग मॉल में घूमने के लिए निकले तो उस दिन शाम के 4 बजे के करीब जब हम मॉल से बाहर आए तो मेरी पत्नी को उसके परिवार वालों ने अगवा कर लिया था। इससे पहले भी उन्होंने लड़की को अगवा करने की कोशिश की थी लेकिन उसमें वो नाकाम रहे थे।

मुंबई पुलिस पहुंची मेंगलुरु

इकबाल के द्वारा दर्ज कराई शिकायत के बाद मुंबई पुलिस की टीम आगे की छानबीन करने के लिए लड़की के घर यानी की मेंगलुरु पहुंची। फिलहाल लड़की अपने परिवार वालों के साथ कसरगोडु इलाके में रह रही है।

लगा लव जिहाद का आरोप

इस बीच हिंदू ब्रिगेड ने इस पूरे मामले को लव जिहाद का नाम दे दिया है। गौरतलब है कि केंद्रीय रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमन के कर्नाटक दौरे के समय एक ज्ञापन भी सौंपा गया था जिसमें हिंदू संगठनों ने लव जिहाद के बढ़ते मामलों का आरोप लगाया था।

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े

Taran

यह खबर वायरल इन इंडिया के वरिष्ट पत्रकार के द्वारा लिखी गयी है| खबर में कोई त्रुटी होने पर हमें मेल के द्वारा संपर्क करें- [email protected]आप हमें इस फॉर्म से भी संपर्क कर सकते हैं, 2 घंटे में रिप्लाई दिया जायेगा |

Close