Video : देवी मां की मूर्ति के आगे अश्लील डांस करती लड़कियों को देख आपको भी आएगी शर्म

शेयर करें

आजकल देश में धर्म के नाम पर खेली जा रही राजनीति की चर्चा हमें हर कहीं सुनने और देखने को मिलती हैं। अब तो ऐसा लगता है कि देश में धर्म सिर्फ दिखाने के लिए और आपस में हिंसा करने के लिए रह गया हैं। हम आय दिन धर्मों के नाम पर हो रहे झगड़े, दंगे, विवाद, हिंसा की घटनाये देख रहे हैं। जो बढ़ती ही जा रही हैं।

धर्म के नाम पर गलतफहमी

हिंदू मुसलमानों के बीच का ये तनाव सिर्फ भारत पाकिस्तान के बॉर्डर पर न रहकर हमारी सरहदों के अंदर तक पहुंच गया हैं। दो समुदायों के लोगों में एक दूसरे को लेकर नफरत बढ़ती जा रही हैं।

युवाओं से ही है देश

जहां हमे एक ऐसी आस है कि देश के युवा लोग पढ़े लिखे लोग इस देश को आगे लेकर जाएंगे। धर्म से ऊपर उठ कर वे लोग देश को तरक्की के रास्ते पर लेकर जाएंगे। लेकिन कभी कभी ये सभी दावे और आशाएं खोखली हो जाती है। जब समाज के अलग अलग हिस्सों से कुछ इस तरह की कड़वी सच्चाई समाने आती हैं।

भगवान की मूर्ति के आगे लड़कियों का अश्लील डांस

आपको यहां हम बताने की कोशिश कर रहे हैं, जहां एक भगवान के नाम पर किए जा रहे कार्यक्रम में बहुत सी लड़कियां साड़ी पहनकर मौजूद हैं। सामने आये इस वीडियो को देखकर यही लगता है कि यह किसी तरह का कोई समारोह है जहां केवल लड़कियां ही मौजूद हैं। देखने से कहा जा सकता है कि शायद यह किसी स्कूल की छात्राओं का कोई समरोह होगा।

एक दूसरे का साथ देती लड़कियां

इस वीडियो में किए जा रहे समारोह की वजह कोई भी हो लेकिन इसे देखकर कहा जा सकता है कि यहां भगवान की मूर्ति स्थापित की गई है और ठीक उसकी के आगे लड़कियां बिल्कुल अजीब ढंग का डांस कर रही हैं।

वीडियो में केवल लड़कियां ही नजर आ रही हैं जो कि तैयार और सजधज कर आई हैं। कई यहां पर फोटो क्लिक करवा रही हैं तो कई वीडियों ही बना रही हैं। इस पूरे वीडियो में एक लड़की ने डांस करना शुरु किया है जिसके बाद कुछ लड़कियों ने उसका साथ देते हुए हरियाणवी गाने पर ठुमके लगाने शुरु कर दिए हैं।

समारोह हमारे यहां होते हैं लेकिन इस तरह भगवान के नाम किए जाने वाले समारोह में अश्लीलता परोसी जाना कही से भी तर्क नहीं बनाता हैं। जो किसी भी समाज के विकास के लिए ठीक नहीं है।

देखिये वीडियो:-


शेयर करें

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े