शेयर करें
  • 6.3K
    Shares

देश से भ्रष्टाचार खत्म करने का दावा करने वाले भारतीय जनता पार्टी के अपने ही नेता बड़े-बड़े घोटालों और फर्जीवाड़ों को अंजाम दे रहे हैं। गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी में 420 नेताओं की कोई कमी नहीं है।

पीएम मोदी की नोटबंदी से नहीं हुआ कोई फायदा

साल 2016 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा की गई नोट बंदी के बाद बीजेपी ने यह दावा किया था कि देश से भ्रष्टाचार और कालाधन खत्म कर दिया जाएगा। लेकिन पार्टी के इस दावे की धज्जियां को तक उन्हीं के नेताओं ने उड़ाई हैं।

आपको बता दें कि भारतीय जनता पार्टी के एक युवा नेता को नकली नोट छापने के मामले में गिरफ्तार किया गया है। यह युवक भारतीय जनता युवा मोर्चा का नेता है।

आज भी मार्किट में मिल रहे नकली नोट

खबर के मुताबिक बीजेपी के इस युवा नेता के घर पर जब छापेमारी की गई तो वहां से नकली नोट और नकली नोट छापने वाली मशीन को जब्त किया गया है बताया जा रहा है कि इस छापेमारी में 1.34 लाख की करेंसी जब्त की गई है।

बीजेपी नेता नकली नोट छापने के मामले में गिरफ्तार

आपको बता दें की बीजेपी के इस युवा नेता का नाम राकेश है। जिसपर केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया गया है।

इस मामले में पुलिस द्वारा की गई छापेमारी के बाद DSP शाहुल हमीद ने बताया कि नकली रुपया 500 के 8 और 2000 के 65 नोट के रूप में बरामद किया गया है। राकेश के घर पर की गई छापेमारी में नकली नोट छापने वाली मशीन समेत कई अन्य सामान भी बरामद किए गए हैं।

घर पर लगाई थी नकली नोट छापने की मशीन

गौरतलब है कि इन नकली नोटों का इस्तेमाल पेट्रोल पंप रेस्टोरेंट्स और लॉटरी खरीदने में इस्तेमाल किया जाता है। देखने में यह नकली नोट बिल्कुल असली नोटों की तरह होते हैं। इसलिए इन पर किसी का शक नहीं जाता।


शेयर करें
  • 6.3K
    Shares