बड़ी खबर: फ़र्ज़ी निकला आजतक का “हलाला स्टिंग ऑपरेशन” ऐसे हुआ बेनक़ाब

शेयर करें

कुछ महीने पहले सोशल मीडिया पर मौलवियों के हलाल स्टिंग ऑपरेशन की बात सामने आई तो जैसे देशभर में आरोप-प्रतारोप का सिलसिला सा शुरू हो गया. इसी स्ट्रिंग ऑपरेशन के एक-दो वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे जिसमें मौलवी 25000 से एक लाख रुपए तक लेकर हलाला करने की बात कह रहे थे लेकिन इस बार जब आजमगढ़ एक्सप्रेस ने खुद छानबीन की तो इस बात का खुलासा हुआ कि स्ट्रिंग ऑपरेशन में जिस कथित इंसान को मौलवी बताया जा रहा था असल में वो कोई मौलवी था ही नहीं.

हलाल स्टिंग ऑपरेशन निकला फर्जी

जी हाँ वो मुस्लिम शख्स एक आम आदमी है, जिस अनपढ़ इंसान को लालच लेकर इन मीडिया कर्मियों ने लगभग 3 घंटे तक अपने कथाकथित स्टिंग ऑपरेशन में फंसाया और उसके द्वारा कहे गये अंशो को तोड़ मरोड़ कर एक वीडियो में इस तरह पेश किया कि मानो पूरा मुस्लिम सामाज ही कठघरे में खड़ा नजर आने लगा.

इसी हकीकत को सामने लाने के लिए जब आजमगढ़ एक्सप्रेस ने अपनी छानबीन की तो जो सच्चाई सामने आई उसने लोकतंत्र के चौथे स्तंभ “मीडिया” पर कई सवाल खड़े कर दिए.

मुस्लिम सामाज को बदनाम करने की थी साज़िश

इस बात ने साबित कर दिया कि महीनों पहले जो हलाल स्टिंग ऑपरेशन की वीडियो सामने आई थी वो किसी खास साजिश के मकसद के तहत भारत की जनता के सामने पेश की गई थी. इसमें कोई दोराय नहीं है कि इन वायरल वीडियोज से समाज के कई लोग मुल्ला, मौलवियों को और मुस्लिम समुदाय को बदनाम करने का प्रयास कर रहे थे.
आइए आप खुद ही देखें आज तक का वो फर्जी स्टिंग ऑपरेशन:- 

देखिये वीडियो:-

स्टिंग में दिख रहा मौलवी असल में निकला फर्जी

जानकारी के लिए बता दें कि उस स्टिंग ऑपरेशन में जिस व्यक्ति को मौलवी बताया जा रहा था उसका नाम आरिफ है. जिनको बड़े मीडिया चैनल आजतक ने अपने स्टिंग ऑपरेशन में हलाला के लिए 25000 रूपये लेने की बात कही थी, लेकिन जब आजमगढ एक्सप्रेस के पत्रकार खुशी मोहम्मद ने उसी शख्स से बात की तो जो सच्चाई सामने आई वो बहुत हैरान करने वाली थी.

आजमगढ एक्सप्रेस की जांच में ये सामने आया कि वो शख्स न तो मौलवी हैं ना हाफिज लेकिन बावजूद इसके हर मीडिया चैनल ने उस स्टिंग ऑपरेशन की जांच-पड़ताल किये बिना ही मुस्लिम सामाज को बदनाम करते हुए ऑपरेशन का नाम ही रख दिया “हलाला के नाम पर मौलवियों की काली करतूत.”

चलिए अब वो वीडियो देखें जिससे साबित होता है कि आजतक का ‘हलाला स्टिंग ऑपरेशन’ असल में बिलकुल फ़र्जी था:-

देखिये वीडियो:-

फ़र्ज़ी निकला आजतक का ‘हलाला स्ट्रिंग ऑपरेशन’ आज़मगढ़ एक्सप्रेस ने किया बेनक़ाब | ज्यादा से ज्यादा शेयर कीजिये

Posted by I Love India on 2018 m. sausis 16 d.


शेयर करें

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े