डिंपल भाभी के जलवे के आगे फ़ीका पड़ गया बॉलीवुड हसीनाओं का भी ग्लैमर...देखें तस्वीरे - वायरल इन इंडिया - Viral in India - NEWS, POLITICS, NARENDRA MODI

डिंपल भाभी के जलवे के आगे फ़ीका पड़ गया बॉलीवुड हसीनाओं का भी ग्लैमर…देखें तस्वीरे

आज समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के देश भर में कई चाहने वाले हैं. अक्सर अखिलेश यादव की रैलियों में उनके साथ उनकी पत्नी और कन्नौज से सांसद डिंपल यादव भी नजर आ जाती हैं. बेहद खुबसूरत दिखने वाली डिंपल यादव आज एक ऐसी शख्सियत बन चुकी हैं जिनके सामने बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों की चमक भी फीकी नज़र आती है.

डिंपल का अंदाज है सबसे अलग

-कन्नौज से लोकसभा सांसद डिंपल यादव समाजवादी पार्टी की बेहद सक्रिय सदस्य की तौर पर उभरी हैं.

-डिंपल की सुन्दरता के आगे बड़े-बड़े मंचो पर फिल्म जगत की तमाम अभिनेत्रियाँ पानी कम नज़र आती हैं.

-अगर याद हो तो संसद में उपराष्ट्रपति चुनाव के दौरान मतदान के वक्त वे अभिनेत्री रेखा के साथ दिखाई दी थी. इस दौरान उनकी अभिनेत्री रेखा संग कई तस्वीरें भी काफी वायरल हुई थी.

साल 2016 में लखनऊ में एक कार्यक्रम के दौरान डिंपल और करीना ने एक साथ जब मंच साझा किया तो मानो उनकी एक झलक पाने के लिए भीड़ उमड़ गई. इस दौरान दोनों के बीच दोस्ती साफ़ देखी जा रही थी.

-करीब साल भर पहले भी लखनऊ में डॉ अब्दुल कलाम मेमोरियल यूथ कॉनक्लेव के समापन समारोह के दौरान बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा के साथ सांसद डिंपल यादव नज़र आई थी.

-मुलायम और बच्चन परिवार के बीच की नजदीकियांं भी किसी से छुप नही पाई हैं. हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव के दौरान भी जब डिम्पल जया बच्चन के साथ नज़र आई तो डिंपल यादव की खूबसूरती देखते ही बन रही थी.

-शायद आप न जानते हो कि राजनीति में अपने पति का हाथ बटाने के लिये वे अखिलेश यादव का ट्वीटर व फेसबुक अकाउण्ट खुद देखती हैं.

-सेलेब्रिटी सांसद बनीं डिम्पल यादव आज उत्तर प्रदेश में बतौर सेलेब्रिटी सांसद के रूप में भी जानी जाती हैं.

आज प्रदेश के कई बड़े बिजनेस घराने और संस्थान अपने कार्यक्रमों में श्रीमती यादव को आमंत्रित करने की होड़ में रहते हैं.

Related Articles

Close