सुबह सुबह - गर्भवती महिला को बीच सड़क पर नंगा कर पीटा, कपडे भी फाड़े - वायरल इन इंडिया - Viral in India - NEWS, POLITICS, NARENDRA MODI

सुबह सुबह – गर्भवती महिला को बीच सड़क पर नंगा कर पीटा, कपडे भी फाड़े

आज कल इंटरनेट पर एक वीडियो बहुत ज्यादा वायरल हो रही है। इस वीडियो में इंसानियत की सारी हदें पार कर दी गई है।

आपको बता दें कि ये बात चीन की है जहां पर एक कुछ महिलाएं एक गर्भवती महिला को बहुत बुरी तरह से पीट रही है। इस वीडियो में महिला रहम की भीख मांग रही है। लेकिन बेरहम महिलाओँ की तरफ से पिटाई जारी है।

पहले फाड़े कपड़े, पिर पीटा

इन महिलाओं ने बीच सड़क में एक महिला के कपड़े फाड़ दिए और अपनी सहेलियों के साथ मिलकर उसे खूब पीटा। वो भी तब, जब कि वो महिला पेट से थी। गिड़गिड़ाते हुए बार-बार वो महिला रहम की भीख मांग रही थी। लेकिन सारी महिलाओं ने जैसे ठान ही रखी थी कि उसके पेट में पल रहे बच्चे को किसी भी कीमत पर मार डालना है।

पिटने वाली लड़की का पीट रही महिला के पति के साथ अफेयर था। ये सब उसी का आक्रोश है।

वीडियो में कुछ महिलाएं मिलकर एक युवती को पीट रही हैं।फिर वो सारी औरतें मिलकर पहले उस युवती की पैंट उतारती हैं और फिर जबरन उसके कपड़े सारे फाड़ दिए जाते हैं और उसे निर्वस्त्र कर दिया जाता है। उसके सभी कपड़े उतार कर बार बार उसके पेट पर और कुल्हों पर वार किया जाता है।

एक औरत तो उसके पेट पर दोनों घुटने रखकर बैठ जाती है और घूंसे से उसके पेट पर लगातार कई देर तक वार करती रहती है। बाकी औरतें भी पूरी तरह से उसका साथ दे रही हैं। पति का किसी के साथ अफेयर हो, तो उस ‘किसी’ के ऊपर ऐसा वहशीपन दिखाने का क्या मतलब है? ये नाराजगी नहीं, अपराध है।

प्रेग्नेंट है जानकर भी इतनी बेहूदगी दिखाई

महिलाएं अच्छे से जान गई थी कि जिसे वो पीट रही है वो प्रेग्नेंंट है। ये बात सुनने के बाद भी मार-पिटाई करने वाली महिलाओं पर कोई असर नहीं हुआ।

बल्कि जिस तरह वो युवती की पेट को निशाना बना रही हैं, उससे तो साफ लगता है कि वो बच्चे को मारना चाहती हैं। इतनी मार खाने की वजह से पिट रही लड़की के मुंह से खून निकलने लग गया लेकिन फिर भी बेहूदगी बंद नहीं की गई। ये पूरा वाकया बीच सड़क पर हुआ।

किसी शादीशुदा इंसान का किसी और के साथ अफेयर हो, तो सवाल अपने साथी से करो। कितनी भी नाराजगी हो, निराशा हो, लेकिन मार-पीट नहीं कर सकते आप। उस तीसरे शख्स तक जाने का तो कोई मतलब ही नहीं बनता है।

वो किस बात के लिए जवाबदेह है। और इस तरह से मार-पिटाई? इतनी बेहूदगी कि एक प्रेग्नेंट औरत के साथ गैंग बनाकर ऐसी बदसलूकी करें? लानत है।

Taran

यह खबर वायरल इन इंडिया के वरिष्ट पत्रकार के द्वारा लिखी गयी है| खबर में कोई त्रुटी होने पर हमें मेल के द्वारा संपर्क करें- [email protected]आप हमें इस फॉर्म से भी संपर्क कर सकते हैं, 2 घंटे में रिप्लाई दिया जायेगा |

Close