बड़ी खबर- एक साथ इतने बड़े स्तर पर लोग अपनाने वाले है इस्लाम...! - वायरल इन इंडिया - Viral in India - NEWS, POLITICS, NARENDRA MODI

बड़ी खबर- एक साथ इतने बड़े स्तर पर लोग अपनाने वाले है इस्लाम…!

भारत जैसे देश में किसी भी शख्स के लिए धर्म के साथ खिलवाड़ करना और इसके जरीये ही अपनी हर बात सामने वाले तक पहुंचाना एक बहुत आसान सी बात हो गई है। इसके साथ ही धर्म के नाम पर हमारी देश की जनता के साथ कितने धोखे किए जाते हैं ये किसी से छिपा नहीं है।

भारत देश में अपनी बात मनवाने का जरीया भर रह गया है जाति-धर्म

चाहे कोई राजनेता हो या फिर कोई आम व्यकित इस धर्म कार्ड की बदौलत ही वे भारतीय लोगों की एकता को अखंडता में बदलना बहुत अच्छे से जानती है। क्योंकि धर्म भारतीय समाज की ऐसी कमजोरी है जो सीधे लोगों के हितों और उनकी गहरी भावनाओं से जुड़ी हुई है। आज हमारे देश में धर्म आस्था न रहकर एक हथियार बन चुका है। जिसे हर कोई अपने फायदे के लिए इस्तेमाल करता है।

गुरमीत राम रहीम के समर्थकों ने किया बड़े स्तर पर धर्म परिवर्तन का ऐलान

कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है हरियाणा के पंचकुला में फैले डेरा सच्चा सौदा में जहां दल के प्रमुध गुरमीत राम रहीम के गिरफ्तार होने के बाद से ही बाबा के समर्थकों ने धर्म कार्ड खेलना शुरु कर दिया है। राम रहीम के समर्थकों ने एक वीडियो जारी करते हुए धमकी भरे लहजे में कहा है कि वे अब एक बहुत बड़े स्तर पर धर्म परिवर्तन करने जा रहे हैं।

बाबा के समर्थकों का आरोप है कि डेरा प्रमुख इसलिए जेल के अंदर है क्योंकि वह हिंदू हैं और यहां पर हिंदुओं को ही निशाना बनाया जा रहा है जो कि बेहद आसान है।

डेरा समर्थक बड़े स्तर पर धर्म कार्ड खेलने की तैयारी में

डेरा के प्रवक्ता संदीप मिश्रा एक समर्थक से बात करते हुए बोल रहे हैं कि,

अगर हमारे धर्म पर ही हमला हो रहा हैं तो क्यों न धर्म परिवर्तन कर लिया जाए। डेरा के प्रवक्ता संदीप मिश्रा वीडियो में यह कहते हुए नजर आ रहे हैं कि समर्थक मुस्लिम धर्मगुरूओं के संपर्क में हैं। खबरों के मुताबिक यह पूरी कवायद डेरे के खास लोगों की है और जब से इनकी मुसीबत बढ़ी है तो इन्हें धर्म कार्ड याद आ रहा है।

जब कुछ नहीं तो मुसलमान ही सही

वीडियो में एक व्यक्ति है जिसका मुंह ढका हुआ है वह बोल रहा है कि,

मुसलमान बनना ज्यादा ठीक होगा, क्योंकि मुसलमानों को कोई छूता तक नहीं जबकि वह पत्थरबाजी और आतंक भी फैलाते हैं। हम लोग खाली हाथ हों तो हम पर गोलियां चलाई जाती हैं, यह कहां का इंसाफ है?

Story Source : http://www.muslimissues.in/

Related Articles

Close