एक भाई ने अपनी बहन को मारकर गोली, दफना दिया

शेयर करें

जी हां आप लोग को यह बात सुनकर थोड़ा अजीब लग रहा होगा, जहां भारत जैसे देश में जहां भाइयों को बहनों का सबसे बड़ा रक्षक माना जाता है, वहीं पर एक भाई ने अपनी बहन को मार डाला।

अब मरने के बाद उसे दफना भी दिया जी हां बात बस इतनी सी थी कि लड़की किसी लड़के को प्यार करती थी और लड़की के भाई को यह बात अच्छी नहीं लगी और उस लड़की ने अपनी बहन को गोली मार दी और उसके बाद उसने उसे दफना दिया।

यह मामला अंबेडकर नगर जहांगीरगंज थाना का है, यहां पर एक लड़की रहती थी और वह एक लड़के से प्यार करती थी,लेकिन लड़की के घरवालों को यह बात अच्छी ना लगी, वह लोग इस बात से बहुत ज्यादा दुखी थे और उन्हें यह बात थोड़ी सी भी पसंद नहीं थी।

और लड़की ने भी जिद कर रखी थी कि मैं इसी  लड़के से ही शादी करूंगी, इसी कारण दीपांजलि के घरवालों ने उसे  घर में ही मरवा कर उसे दफना भी दिया।

वह भी उसी के भाई के हाथों,  पुलिस ने यह बात बाद में बताई SP संतोष मिश्रा ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि, दीपांजलि एक लड़के से प्रेम करती थी। जिस कारण से उनका पूरा परिवार इसका विरोध करता था। परिवार वालों ने दीपांजलि को बहुत समझाने की कोशिश की पर दीपांजलि इस बात को नहीं मानी।

जिस कारण परिवार की शान पर दाग लग जाता है। इसीलिए दीपांजलि को बाप भाई दोनों ने मिलकर गोली मारकर दफना दिया और परिवार ने सबके सामने झूठी कहानी गढ़ी थी कि उनकी बेटी को कोई लड़का लेकर भाग गया।

इसके बाद उन्होंने पुलिस में 4 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई, लेकिन जब 19 दिन बाद तलाशी हुई तो पता लगा कि घर वालों ने ही उसको दफना दिया था और उसकी लाश घर से ही मिली।


शेयर करें

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े