यूपी : देह व्यापार का धंधा कराने के आरोप में बीजेपी का दिग्गज नेता पुलिस की गिरफ्त में, पढ़ें

कोचिंग सेंटर की आड़ में बीजेपी नेता चला रहा था रैकेट, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर की छापेमारी

इस बात को बीते अभी ज्यादा दिन नहीं हुए थे कि जब यूपी के उन्नाव से बीजेपी का एक नेता गैंग रेप के मामले में पकड़ा गया था. जिसने पुरे देश की जनता को शर्मसार कर दिया था. सिर्फ इतना ही नहीं भाजपा के कई नेताओ के नाम पर तो कई बड़े क्रिमिनल रिकॉर्ड तक दर्ज है लेकिन सत्ता में होने के चलते उन पर कानून का डंडा कोई नहीं चलाता.

1. मुजफ्फरनगर से आई खबर ने खोली बीजेपी की शर्मनाक पोल

कभी से-क्स काण्ड तो कभी CD काण्ड में भी हमेशा कोई न कोई नेता फसता नज़र आ जाता है और ऐसा ही कुछ एक बार फिर हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले से देखने को मिल रहा है, जिसके चलते अब हर जगह बीजेपी की थू-थू हो रही है.

दरअसल, हाल ही में पुलिस ने मुजफ्फरनगर जिले में कोचिंग सेंटर की आड़ में चल रहे जिस्‍मफरोशी के गोरख धंधे पर छापेमारी की. लोग उस वक़्त हैरान रह गए जब इस रैकेट का संचालक कोई और नहीं बल्‍कि भाजपा का दिग्गज नेता निकला।

2. कोचिंग सेंटर की आड़ में बीजेपी नेता चला रहा था रैकेट


खबर के अनुसार बीजेपी के दिग्गज नेता जितेंद्र चौधरी पर कोचिंग सेंटर की आड़ में चल रहे से-क्स रैकेट का आरोप लगा है. जितेन्द्र चौधरी के आपको शहर में भाजपा के साथ जगह-जगह बैनर लगे दिखाई दे जाएंगे।

हालांकि अभी तक इस मामले में पार्टी का कोई भी नेता या खुद पुलिस खुलकर ये बोलने को तैयार नहीं है की इस गोरखधंधे का मास्टरमाइंड आरोपी जितेंद्र चौधरी भाजपा में शामिल था.

3. आपत्तिजनक हालत में एक कॉलगर्ल और दो युवक हुए गिरफ्तार


लेकिन छापेमारी में पुलिस ने मौके से एक कॉलगर्ल और दो युवकों को आपत्तिजनक हालत में गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि जिस मकान में ये गन्दा काम किया जा रहा था उसमें जब पुलिस ने छापेमारी की तो उसका मालिक पुलिस को चकमा देकर मौके से तभी फरार हो गया.

जिसके बाद जब पुलिस ने मुख्य आरोपी जितेंद्र चौधरी की कॉल डिटेल्स खंगाली तो उसमें पुलिस के सामने कई डर्टी टॉक का खुलासा हुआ. ऐसे में अब गिरफ्तार कॉलगर्ल और बीजेपी नेता जितेंद्र के बीच फोन पर हुई अश्लील बातचीत सोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रही है.

4. वायरल हुआ नेता का अश्लील ऑडियो


जानकारी के लिए बता दें कि वायरल हो रही इस ऑडियो में जितेंद्र और पकड़ी गई कॉलगर्ल आपस में बेहद अश्लील बात कर रहे हैं. साथ ही साथ एक दूसरी वीडियो क्लिप में छापेमारी के दौरान युवती ने जितेंद्र चौधरी को फोन कर खुद को छुड़ाने के लिए भी कहा  है जिसके जवाब में जितेंद्र चौधरी युवती से पूछ रहा है कि वहां कितने पुलिसकर्मी हैं.

इस दौरान नेता जितेंद्र चौधरी मौके पर मौजूद एक दरोगा से भी बात करता है. ये ऑडियो पूरे एक महीने का है. इसमें एक जगह लड़की बीजेपी नेता को यह भी कहती सुनाई देती है कि वो साढ़े बारह बजे होटल पहुंच जाएगी.

5. पुलिस से बात करते हुए बताया खुद को पार्टी का सह क्षेत्र संयोजक

पुलिस से बात करते हुए आरोपी जितेंद्र ने एक सिपाही को फोन पर बताया कि वह भारतीय जनता पार्टी का सह क्षेत्र संयोजक जितेंद्र चौधरी बोल रहा है. जिससे साफ़ साबित होता है कि आरोपी भारतीय जनता पार्टी का नेता है.

6. पुलिस ने बीजेपी नेता को किया गिरफ्तार

मामले की अधिक जानकारी देते हुए नई मंडी के सीओ योगेंद्र सिंह ने बताया कि,

“पुलिस के पास रैकेट चलाने को लेकर बीजेपी नेता के खिलाफ पर्याप्त सुबूत हैं, इसीलिए पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया.”

गौरतलब है कि बीजेपी जिलाध्यक्ष रूपेंद्र सैनी द्वारा ये स्वीकार किया गया है कि जितेंद्र चौधरी यूँ तो पार्टी का कार्यकर्ता है लेकिन उन्होंने सफाई देते हुए ये भी कहा कि उसके किसी कृत्य से हमारा कोई लेना-देना नहीं है.

-निष्कर्ष

जब हमारे देश का नेतृत्व करने वाले नेता ही इस तरह की घिनौनी हरकत करते पकड़े जाते है तो आप खुद ही सोचिये कि अपराधियों के हौसलें कितने बुलंद हो सकते है. ऐसे में सवाल ये भी खड़ा होता है कि आखिर जनता अपनी गुहार लेकर किसके पास जाए.

story source : https://www.jansatta.com/rajya/bjp-leader-jitendra-chaudhary-arrested-for-running-sex-racket-in-muzaffarnagar/611926/

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े

Leesha Senior Reporter

यह खबर वायरल इन इंडिया के वरिष्ट पत्रकार के द्वारा लिखी गयी है| खबर में कोई त्रुटी होने पर हमें मेल के द्वारा संपर्क करें- [email protected] आप हमें इस फॉर्म से भी संपर्क कर सकते हैं, 2 घंटे में रिप्लाई दिया जायेगा |
Close