एंकर्स के बड़े चेहरों में से एक अंजना ओम कश्यप की कुल संपत्ति और इनकम जान आप भी रह जाएंगे दंग - वायरल इन इंडिया - Viral in India - NEWS, POLITICS, NARENDRA MODI

एंकर्स के बड़े चेहरों में से एक अंजना ओम कश्यप की कुल संपत्ति और इनकम जान आप भी रह जाएंगे दंग

कहने को तो आज मीडिया इंडस्ट्री काफी डिमांड में रहने वाली फील्ड बन गई है। देश की जनता को जागरुक करने वाले और हर एक चीज से सतर्क करने वाली मीडिया आज हर एक बेबस लाचार आम आदमी की ताकत भी बन गई है। बड़ी से बड़ी हस्ती भी आज मीडिया की ताकत से डरती है।

देश में बढ़ती मीडिया की ताकत

मीडिया की बात होती है तो हमारे देश में कई बड़े न्यूज चैनल हैं जो हमें देश और दुनिया की खबरें देते हैं।

मीडिया के इन चेहरों में ही कई ऐसे बड़े जाने माने एंकर्स है जिन्हें पूरा देश जानता है। किसी पर तो लोगों का विश्वास इस कदर होता है कि लोग उससे सुनना और पढ़ना काफी पसंद करते हैं।

देश में बड़े एंकर्स के चेहरों में से एक- अंजना ओम कश्यप

कई सालों से मीडिया के लिए बेहतर काम कर रहे एकंर्स की लिस्ट में ऐसा ही एक मशहूर नाम है अंजना ओम कश्यप।

मौजूदा समय में आज तक के लिए काम कर रही अंजना ओम कश्यप से जुड़ी ऐसी खबर हम आपको बताने जा रहे हैं जिसके बारे में आपने पहले कभी न देखा होगा न ही पढञा होगा।

ऐसे की थी जर्नलिस्म की शुरुआत

जर्नलिस्म में अपने करियर की शुरुआत अंजना ने 2003 में दूरदर्शन चैनल पर आने वाले शो आंखो देखी से की थी। जिसके बाद उन्होंने जी न्यूज ज्वाइन किया था। इसके बाद अंजना ने 5 सालों तक जी न्यूज पर काम किया और यहां से उन्होंने न्यूज 24 में भी काम किया।

इसके बाद अंजना ने 5 सालों तक जी न्यूज पर काम किया और यहां से वे 2007 में न्यूज 24 चली गई थी।

मौजूदा समय में हैं आज तक की बुलंद आवाज

न्यूज 24 में काम करने के बाद अंजना ने स्टार न्यूज चैनल में काम करना शुरु किया था। मौजूदा समय की बात करें तो अंजना ओम कश्यप देश के सबसे बड़े चैनलों में से एक आज तक का एक बड़ा चेहरा बनी हुई है।

अपने शो के दौरान किसी भी बड़ी हस्ती की बोलती बंद कर देने वाले अंजना को आज सारा देश जानता है। लेकिन क्या आप जानते है अंजना की निजी जिंदगी में वे कितनी संपत्ति की मालिकिन है।

एक साल की कमाई है 1 करोड़

कहने को तो अंजना ओम कश्यप की संपत्ति से जुड़ी जानकारी नहीं मिल पायी। लेकिन इंटरनेटी की कुछ वेबसाइट की मानें तो अंजना के पास कुल 7 मिलनियन डॉलर यानी 45 करोड़ 7 लाख के करीब की संपत्ति है। इसके अलावा एक वेबसाइट के मुताबिक अंजना की सालभर की इनकम 1 करोड़ रुपये है।

काफी बार आ चुकी है विवादों के घेरे में

बता दें कि कुछ समय से भारत के कई न्यूज चैनलों पर झूठी खबर देने के आरोप लग रहे हैं। आरोपों के घेरे में आने वाले सबसे ज्यादा बदनाम चैनव जी न्यूज और आज तक है। आपको बता दें कि यह बात सच है कि भारतीय मीडिया में अब सच्चाई कोसों दूर पीछे छूट गई हैं।

Story Source : http://www.muslimissues.in/famous-news-anchor-anjana-om-kashyap-will-know-the-total-assets-of-your-senses/

Close