RELATED:अगर सुप्रीम कोर्ट ने ये विडियो देख लिया तोह...

आज़म खान जो समाजवादी पार्टी के नेता के तौर पर जाने जाते हैं वो हमेशा सुर्खियों में अक्सर ही दिख जाते हैं ! वो कुछ न कुछ ऐसा हमेशा कह देते हैं जिसे लोग पचा नहीं पाते और मामला विवादित हो जाता है ! ऐसा ही एक विवादित माहौल आज़म ने फिर से बनाया है और एक बयान देकर नए विवाद को जन्म दिया है !

क्या कहा आज़म खान ने?

आज़म खान भाजपा वालों की आँखों आँख की किरकिरी बनी बने रहते हैं ! इस बार आज़म खान ने उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को राडार पर लिया है और कहा है कि योगी आदित्यनाथ शादी करें और अपनी ‘बहादुरी’ साबित करें !

और क्या क्या कहा आजम खान ने?

एक कार्यक्रम में आज़म खान ने शिरकत की और वहां बोलते हुए उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ को पहले शादी करनी चाहिए और अपनी बहादुरी साबित करनी चाहिए |

दरअसल आज़म ने एक सवाल का जवाब देते हुए ये बात कही जिसमे उनसे पूंछा गया था कि इस देश के सभी संत साधू बहादुर है या नही? उनका कहना था कि एक महंत ये कैसे जानेगा कि प्यार क्या होता है इसके लिए उसे पहले शादी करनी चाहिए और जेनेरेशन की ग्रोथ में मदद करनी चाहिए !

इस पर योगी ने क्या कहा?

आज़म खान की बात पर पलटवार करते हुए योगी ने कहा कि आज़म खान ने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है और उन्हें मेडिकल चैकअप की आवश्यकता है ! भाजपा के लोगों ने योगी  का समर्थन करते हुए दलील दी कि आज़म को अपने ब्यान के लिए माफ़ी मांगनी चाहिए !

और भाजपा नेता क्या बोले?

भाजपा मंत्री केशव प्रसाद मौर्य इस मुद्दे पर अपनी राय रखते हुए बोले कि “सपा को इस शर्मनाक बयान के लिए माफ़ी मंगनी चाहिए” आगे उन्होंने कहा कि आज़म ने संतों का अपमान किया है ! आज़म के इस बयान का हिन्दू समाज को विरोध करना चाहिए और उनके खिलाफ आन्दोलन चलाना चाहिए !

देखिये वीडियो:-

--- ये खबर वरिष्ठ पत्रकार के द्वारा लिखी गयी है वायरल इन इंडिया न्यूज़ पोर्टल के लिए

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट मैं छोड़े