आखिर क्यों 19 साल की लड़की बेचना चाहती है अपना कुंवारापन. जिसने खरीदा उसका नाम जान रह जाओगे दंग - वायरल इन इंडिया - Viral in India - NEWS, POLITICS, NARENDRA MODI

आखिर क्यों 19 साल की लड़की बेचना चाहती है अपना कुंवारापन. जिसने खरीदा उसका नाम जान रह जाओगे दंग

सोशल मीडिया आज के दौर में बहुत बड़ा प्लेटफार्म बन चूका है जहाँ देश दुनिया से जुड़ी कई छोटी-बड़ी खबरों के साथ कई बार कुछ बेहद अजीबो-गरीब चीजें भी देखने को मिल जाती हैं. सोशल मीडिया पर आप अक्सर लोगों को अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करते देखते होंगे. इनमें से कई लोग इस प्लेटफार्म की मदद से अपना व्यवसाय भी चलाते हैं. ऐसे में हमे कई दफ़ा कुछ ऐसा भी नजर आ जाता है जिसे शायद ही कोई और मीडिया दिखाता हो. ये एक ऐसा माध्यम बन चूका है जहाँ अगर कोई खबर वायरल होती है तो उसे दुनियाभर में फैलने में महज कुछ ही समय का वक्त लगता है. इसी बात का उदाहरण देते हुए आज हम आपको एक लड़की से परिचित कराएंगे जिसने सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हुए अपनी वर्जिनिटी बेच दी है.

source

पैसों की खातिर लड़की ने बेच दी अपनी वर्जिनिटी

जी हाँ! सुनकर शायद अजीब लग रहा होगा लेकिन ये सच है. आज दुनिया के हर कोने में आपको एक से एक सुन्दर लड़कियाँ और मॉडल्स नजर आ जाएंगी. जिनमें से कुछ के मन में नाम और पैसा कमाने की चाहत इस कदर बढ़ जाती है कि इसके लिए वो किसी भी हद तक चली जाती हैं. ऐसी ही एक लड़की ने पैसों की खातिर अपना कुंवारापन बेच दिया है और जब आपको पता चलेगा कि आखिर इसने कितने रूपये में अपना कुंवारेपन बेचा है तो यकीन मानिए आपके पैरों तले जमीन ख़िसक जाएगी.

source

लड़की के कुंवारेपन की क़ीमत जानकर सर पकड़ लेंगे

दरअसल, अमेरिका की गिसेल नाम की एक स्टूडेंट और पार्ट टाइम मॉडल ने जब सोशल मीडिया पर बताया कि उसने अपनी वर्जिनिटी 3 मिलियन डॉलर यानि कि 19.5 करोड़ रूपये में बेच दी है तो जिसने भी सुना वो हैरान रह गया. इतना ही नहीं जब लोगों को इसे खरीदने वाले शख्स का नाम पता चला तो मानो किसी को विश्वास ही नहीं हुआ. ये अजीबो-गरीब नीलामी जर्मनी की एक बड़ी एस्कॉर्ट्स सर्विस वेबसाइट पर हुई थी. जिसमें दुनिया के कुछ ही चुनिंदा लोगों ने हिस्सा लिया था. अबू धाबी के बड़े बिजनेसमैन, एक हॉलीवुड का मशहूर एक्टर और तीसरे नंबर पर रूस का एक नेता भी इस नीलामी का हिस्सा बने.

source

इस शख्स ने खरीदी लड़की की वर्जिनिटी 

जानकारी के लिए बता दें कि इस लड़की की वर्जिनिटी को खरीदने के लिए इन तीनों ने ही सबसे ज्यादा बोली लगायी थी. जिसमें से सबसे ज्यादा बोली लगाने वाला रूस का एक बड़ा नेता था, लेकिन लड़की ने अपनी वर्जिनिटी अबू धाबी के बिजनेसमैन को बेचने का फ़ैसला किया. आपको सुनकर शायद हैरानी होगी कि गिसेल मात्र 19 वर्ष की हैं लेकिन अपनी खूबसूरत और बोल्डनेस में वो किसी से कम नहीं हैं. जब लोगों ने उनसे ये सवाल किया की आखिर उन्हें ऐसा क्यों करना पड़ा तो इसपर गिसेल ने सीधा सा जवाब देते हुए बताया कि “मेरें पास अपने स्कूल की फ़ीस भरने के पैसें नहीं थे और मुझे दुनिया घूमने का भी शौक पूरा करना था. इसलिए मैंने ये फ़ैसला लिया जो की मेरा निजी फैसला है.”

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े

Close