शेयर करें

कांग्रेस पार्टी व गांधी परिवार के साथ बच्चन परिवार का रिश्ता काफी पुराना है ये तो सभी जानते है। अमिताभ बच्चन के पिता कवि हरिवंश राय बच्चन के समय से ही दोनों परिवार में काफी अच्छे संबंध रहे हैं। यह रिश्ते आगे भी अच्छे ही होते लेकिन राजीव गांधी की सरकार के दौरान बोफोर्स घोटाले की वजह से यह परिवारिक संबंध बिगड़ गया था। जिसके बाद दूरियां बढ़ने से रिश्तों की यह खाई और गहरी हो गई थी।

पुराने रिश्तों में पहल की हो सकती है शुरुआत

लेकिन अब ऐसा आभास होता कि शायद इन परिवारों के बीच संबंध सुधर रहे हैं। आपको बता दें कि अभी हाल ही में अमिताभ बच्चन ने कांग्रेस पार्टी का ट्विटर पेज फोलो किया है। जिस पर कांग्रेस ने भी उनका स्वागत करत हुए उनका धन्यवाद किया है।

 

कांग्रेस ने अमिताभ बच्चन का किया स्वागत

कांग्रेस ने अमिताभ के लिए ट्वीट करते हुए लिखा, “फॉलो करने के लिए धन्यवाद बच्चन जी। हम आपको ‘102 नॉट आउट’ के लिए शुभकामनांए देते हैं। हमारे पास खुशियां मनाने की एक और वजह है। आज हमारे 40 लाख फॉलोवर हो गए हैं।”

देखिये वीडियो:-

रिश्तों में कड़वाहट की ये थी वजह

आपको बता दें कि कांग्रेस के साथ ही अमिताभ भी अपनी राजनीति पारी खेल चुके हैं। 1984 में कांग्रेस के टिकट पर अमिताभ बच्चन ने इलाहाबाद से सांसद का चुनाव लड़ा था। इलाहबाद के इस चुनाव में अमिताभ को भारी जीत भी मिली थी जिसके बाद वे इलाहाबाद के सांसद बने थे। लेकिन साल 1987 में बोफोर्स स्कैंडल के सामने आने के बाद राजीव और अमिताभ के आपसी रिश्तों में खटास आ गई थी। उस समय प्रधानमंत्री राजीव गांधी और अमिताभ बच्चन की अच्छी दोस्ती थी।

राजीव के निधन के बाद सोनिया और अमिताभ के रिश्ते नहीं चल पाए

हाल ही कांग्रेस का ट्विटर पेज फोलो करने पर लोग कई तरह की बाते बना रहे हैं। किसी का कहना है बिग बी ने अपने फोलोर्स बढ़ाने के लिए ऐसा किया है, क्योंकि अब शाहरुख खान के ट्विटर फोलोर्स उनसे ज्यादा हो गए हैं। वहीं इस बात का सही अंदाजा लगाना मुश्किल है कि अमिताभ के कांग्रेस ट्विटर पेज फोलो करने की क्या वजह हो सकती है। अमिताभ बच्चन की आने वाली फिल्म ‘102 नॉट आउट’ है जिसमें 27 सालों बाद अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर एक साथ नजर आएंगे। यह फिल्म एक बाप और बेटे के बीच बेहद संवेदनशील और दोस्ताना संबंध पर आधारित है।

Story Source : http://abpnews.abplive.in/india-news/amitabh-bachchan-followed-congresss-twitter-account-789364

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े

शेयर करें