अमित शाह का सबसे ख़ास ये सांसद हो गया कांग्रेस में शामिल, राहुल गाँधी को बताया भावी प्रधानमंत्री - वायरल इन इंडिया - Viral in India - NEWS, POLITICS, NARENDRA MODI

अमित शाह का सबसे ख़ास ये सांसद हो गया कांग्रेस में शामिल, राहुल गाँधी को बताया भावी प्रधानमंत्री

बीजेपी के सांसद रह चुके नानाभाऊ पटोले तो आपको याद ही होंगे, वहीं सांसद जिन्होंने पीएम मोदी को एक तानाशाह नेता करार देते हुए उनके काम करने की प्रणाली पर ही कई सवाल उठा दिए थे।

इसके बाद नानाभाऊ पटोले ने अपने पद से इस्तीफा देकर कांग्रेस में शामिल होकर बीजेपी के लिए एक बड़ी मुसीबत खड़ी कर दी है। इस दौरान पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी ने खुद उनका कांग्रेस में शामिल होने पर स्वागत किया।

बीजेपी को छोड़ने से पहले ही मोदी की खोली पोल

नानाभाऊ के कांग्रेस में शामिल होने की खबर भी बीजेपी को उस समय मिली जब पिछले गुरुवार को कांग्रेस की तरफ से नानाभाऊ पटोले और राहुल गांधी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगी थी। बीजेपी का दामन छोड़ने से पहले ही नानाभाऊ ने अपनी ही सरकार द्वारा लिए गए जीएसटी, नोटबंदी जैसे कई बड़े फैसलों पर सवाल खड़े कर दिए।

नानाभाऊ को पसंद नहीं बीजेपी का तरीका

आपको बता दें कि बीजेपी से किनारा करने वाले नानाभाऊ पटोले महाराष्ट्र के भंडारा गोंदिया से सांसद थे। खबरों के मुताबिक नानाभाऊ को काफी समय से बीजेपी के काम करने के तरीके से नाराजगी थी। जिसके चलते भाऊ ने गुजरात चुनाव में पहले चरण के मतदान से एक दिन पहले ही अपना इस्तीफा बीजेपी को बड़ा झटका दे दिया था।

किसानों के मुद्दे पर प्रधानमंत्री ने नहीं किया गौर

नानाभाऊ ने अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए सीधा पीएम मोदी पर निशाना साधा और कहा, ‘मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने पर उन्होंने प्रधानमंत्री के सामने महाराष्ट्र के किसानों से जुड़े कई मुद्दे उठाए थे, जिसे नहीं सुना गया था।‘

भाऊ ने अपनी नाराजगी मीडिया से बात करते हुए भी जाहिर की। उस समय से ही भाऊ पार्टी और प्रधानमंत्री दोनों से नाराज चल रहे थे। ऐसे में उनका कांग्रेस में शामिल हो जाना बीजेपी के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं है।

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े

Close