शेयर करें

बीते कई महीनों से कांग्रेस सोशल मीडिया के ज़रिए अपने समर्थकों से संपर्क में है और अब इसी के लिए पार्टी ने नया प्लान तैयार किया है. जी हाँ राहुल गांधी के अध्यक्ष बनने के बाद से ही देशभर के कार्यकर्ताओं को सोशल मीडिया पर और ज्यादा एक्टिव होने को कहा गया है.

पार्टी के लिए काम करने वाले कार्यकर्ताओं संग कॉफ़ी पियेंगे राहुल गाँधी

कांग्रेस की सोशल मीडिया विभाग की प्रमुख दिव्या स्पंदना अब पार्टी के इसी प्लान को लेकर खुद देश के अलग-अलग राज्यों का दौरा कर युवाओं को कांग्रेस सोशल मीडिया से जुड़ने की अपील कर रही हैं.

यही नही देशभर में जो युवा पहले से ही पार्टी से जुड़े हुए हैं और पार्टी के लिए अच्छा काम कर रहे हैं उन्हें कांग्रेस जल्द पार्टी अध्यक्ष राहुल गाँधी से मुलाक़ात का मौका देगी.

दिव्या स्पंदना ने बनाई है 2019 के लिए एक ख़ास योजना

दिव्या स्पंदना ने पार्टी के वरिष्ट कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर एक खास योजना तैयार की है, जिसके अतर्गत सोशल मीडिया जैसे बड़े प्लेटफार्म पर राहुल गांधी और कांग्रेस की छवि चमकाने वाले छोटे-बड़े कई कार्यकर्ताओं को राहुल के साथ कॉफी, डोसा और आइसक्रीम पर मुलाकात करवाने का मौका दिया जा रहा है.

बता दें कि 2019 की तैयारी करते हुए कांग्रेस अब हर राज्य में अपनी नई सोशल मीडिया टीम तैयार कर रही है, जिसे खासतौर पर प्रशिक्षण दिया जा रहा है कि किस तरह सोशल मीडिया पर राहुल गाँधी के खिलाफ दुष्प्रचार और फर्जिहत का जवाब दिया जाए.

गुजरात चुनावों में मिली कांग्रेस को बड़ी सफलता

हाल ही में हुए गुजरात चुनाव मे जहाँ सोशल मीडिया पर कांग्रेस को बड़ी सफलता मिली उससे उत्साहित होकर अब पार्टी अपनी पूरी ताकत कर्नाटक और 2019 के चुनावों पर लगाने वाली है.

गुजरात दौरे के दौरान भी कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कई सोशल मीडिया कोऑर्डिनेटरों से खुद मुलाकात की थी. अब इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए राहुल देश भर के राज्यों में भ्रमण करते हुए सोशल मीडिया के सैकड़ों कार्यकर्ताओं से मुलाकात करके उनको प्रोत्साहित करेंगे.

अध्यक्ष राहुल संग होगी कॉफ़ी और सेल्फी मुलाक़ात

सूत्रों की माने तो ये मुलाकात मौज मस्ती के बीच होगी. मतलब ये कि अगर मुलाकात गरम मौसम वाले किसी राज्य में हो रही है तो आइसक्रीम के साथ होगी, दक्षिण के राज्य में कॉफ़ी और डोसा के साथ. तो वहीं बाकी के राज्यों में कॉफ़ी और चाय की चुस्कियों के साथ राहुल सोशल मीडिया कार्यकर्ताओं संग मुलाक़ात करेंगे.

इसी में से कुछ बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले कार्यकर्ताओं को दिल्ली में राहुल से न केवल मिलने का ख़ास मौका मिलेगा बल्कि अध्यक्ष संग सेल्फी भी खीचने दी जाएगी.

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े

शेयर करें