राहुल गाँधी सिर्फ 6 महीने के अंदर देश की हर समस्या करेंगे ऐसे हल

राहुल गाँधी इन दिनों गुजरात चुनाव को लेकर गुजरात में सभाएं करने गये हैं और वहां लोगों का उन्हें समर्थन भी भरपूर मिल रहा है ! इस समय वो मीडिया में खूब छाये हुए हैं क्योकि वो लोगों की समस्याओं से रूबरू हो रहे हैं !

माता के मंदिर में भी पैदल जाकर रास्ते में लोगों से रूबरू वो जिस तरह हुए वो लोगों को बहुत अच्छा लगा और वो राहुल को खूब प्यार दे रहे हैं ! इसके इतर राहुल गाँधी ने मोदी सरकार पर हमला बोला है और वो सुर्ख़ियों में आगये हैं !

ऐसा क्या कहा राहुल गाँधी ने

दरअसल राहुल गाँधी ने इस बार मोदी सरकार को बहुत अच्छे से घेरा है और अपनी बात रखते हुए कहा है कि अगर मोदी सरकार किसानों और बेरोजगारी वाले मसले पर कोई हल नहीं कर पा रही है तो वो खुलकर बता दें ! अगर वो बता देते हैं तो राहुल इस मसले को महज 6 महीने में हल कर देंगे ! इस खबर को जिस तरह मीडिया कवरेज मिली है उससे लगता है कि राहुल गाँधी सही और पूरे आत्मविश्वास से बात कर रहे थे !

आपको ये भी बताते चले कि पिछले चुनावों के दौरान राहुल गाँधी ने आलू की फेक्ट्री लगाने का वादा किया था और वहीँ दूसरी ओर मुरादाबाद में एअरपोर्ट की बात भी कही थी ! अब इसमें जनता की चूक हो गयी कि उन्होंने राहुल पर अपना मत नहीं खेला और वो इन सब से मरहूम रह गये !

ऐसे करेंगे राहुल 6 महीने में ये समस्या दूर

अब जब राहुल ने 6 महीने के अंदर इतनी बड़ी समस्या दूर करने की बात की है तो इसमें कुछ तो सोचा होगा उन्होंने ! आपके मन में भी इस बात को लेकर सवाल होंगे कि इतने समय में कैसे राहुल इस सब को हल कर सकते हैं तो हम आपको उनके बयानों के आधार पर अनुमानित तौर पर उनके इस समस्या को दूर करने का तरीका बताते हैं !

रॉबर्ट वाड्रा हो सकते हैं कृषि मंत्री

इस बात का अनुमान लगाया जा रहा है कि इस समस्या को दूर करने के लिए कहीं न कहीं रॉबर्ट वाड्रा का भी योगदान होगा और उनकी उपलब्धियों से देश फायदा लेगा ! लेकिन शायद इसे विपक्ष द्वारा परिवारवाद का मुद्दा बनाकर न उछाला जाये इसलिए कांग्रेस इसे बाहर करना नहीं चाहती !

रिपोर्ट्स की बात अगर करें तो वाड्रा ने 2008 में हरियाणा में अपने खेत में बिना एक पैसे के इन्वेस्ट के 50 करोड़ से अधिक का मुनाफा कमाया था ! वहीँ मोदी 2022 तक किसानों की आमदनी दुगनी होने की बात करते हैं जबकि वाड्रा के पास 6 महीने में ही 50 करोड़ गुना करने की क्षमता है !

परिवारवाद ही रोजगार लायेगा

आपको याद होगा अभी जब राहुल अमेरिका में थे तो वहां उन्होंने कहा था कि भारत तो परिवारवाद से ही चलता है! राहुल के इस बयान में ही उनका इस समस्या से 6 महीने में निजात पाने का विजन छुपा है !

दरअसल जी परिवारवाद की बुनियाद पर ही राहुल को इस उम्र के पड़ाव में भी रोजगार की चिंता नहीं वही सब देश के हर व्यक्ति के लिए किया जा सकता है ! नेता का बेटा नेता होगा,अफसर का अफसर चायवाले का चाय वाला ! राहुल का ये फार्मूला बहुत ही कारगर है जो विपक्ष वालों की नींद उड़ा सकता है !

जैसा कि राहुल अपने बयान में पहले भी क्लियर कर चुके हैं कि गरीबी महज एक मानसिक अवस्था मात्र है तो राहुल के हाथ सत्ता आई तो वो इस बात को साबित भी करके दिखा देंगे !

देखिये वीडियो:-

source-http://www.ichowk.in/politics/this-is-how-rahul-gandhi-is-going-to-tackle-all-the-problems-within-the-party/story/1/8501.html

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े

पोपुलर खबरें