कांग्रेस के प्रचार के लिए राहुल गाँधी ने इस खूबसूरत हीरोइन को मैदान में उतारा, बनाया स्टार प्रचारक

शेयर करें

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की रणनीतियों को अच्छे से मात देना सीख चुके हैं। हाल ही के वक्त में राहुल गांधी ने पार्टी को मजबूत बनाने के लिए ऐसी चल नीतियों पर काम किया है कि बीजेपी मुंह ताकते रह जाए।

1. लोकसभा चुनाव तय करेंगे बीजेपी और कांग्रेस का भविष्य

 

देश में आने वाले चुनाव बीजेपी और कांग्रेस दोनों ही राजनीतिक दलों का भविष्य तय करने वाले हैं। माना जा रहा है कि इस बार कांग्रेस सत्ता में वापसी कर सकती है। इसके साथ ही यह भी माना जा रहा है कि बीजेपी इस बार चुनाव भले ही जीत जाए लेकिन बहुमत हासिल नहीं करेगी।

2. कांग्रेस के लिए चुनाव प्रचार करेंगी बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री


आपको बता दें कि इस बार राहुल गांधी ने पार्टी के लिए लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए एक पूर्व अभिनेत्री को स्टार प्रचारक बनाने का फैसला लिया है। यह अभिनेत्री साउथ और बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री रह चुकी हैं।

3. साउथ में कहा जाता है लेडी अमिताभ

आने वाले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए प्रचार करने वाली इस अभिनेत्री का नाम है विजय शांति , जिन्हें साउथ में लेडी अमिताभ के नाम से भी जाना जाता है आपको बता दें कि इन्होंने अब तक 180 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है।

4. बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में हुई शामिल

विजयशंति इससे पहले बीजेपी में शामिल थी। लेकिन उन्होंने साल 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस का हाथ दामन लिया था। इस बार के लोकसभा चुनाव के लिए राहुल ने उन्हें स्टार प्रचारक का काम सौंप दिया है।

5. स्टार प्रचारक बनाने के पीछे राहुल की बड़ी रणनीति

बताया जा रहा है कि उनको स्टार प्रचारक बनाये जाने के फैसले से कुछ कांग्रेसी भी नाराज हो गये हैं। लेकिन राहुल जानते हैं कि साउथ में विजयशंति का अच्छा ख़ासा नाम रहा है, वहां चुनाव में कांग्रेस को उनके आने से फायदा हो सकता है।

निष्कर्ष:

गौरतलब है कि साल 2019 में कांग्रेस की जीत लगभग तय मानी जा रही है।


शेयर करें