मोदी के लिए समर्थन मांगने गए थें अमित शाह, इस अभिनेत्री ने बताया राहुल गांधी को सच्चा नेता, पढ़ें

अमित शाह गए थें मिलने पर इस अभिनेत्री ने बताया राहुल गांधी को आम आदमी से जुड़ा हुआ नेता .

पिछले दिनों भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनाव 2019 के पूर्व संपर्क फॉर समर्थन के नाम से कैंपेन चलाया था जिसके तहत देश की जानी मानी हस्तियों से पीएम मोदी के लिए समर्थन जुटाया जा रहा था.

इसी कड़ी में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने जानी मानी बॉलीवुड अदाकारा माधुरी दीक्षित से मुलाकात की थी. उनके साथ महाराष्ट्र के सीएम देवेंद्र फड़णवीस भी मौजूद थें. इसके बावजूद माधुरी ने भाजपा को बड़ा झटका दे दिया है.

1. नया भारत कांग्रेस की वजह से

माधुरी ने पीएम मोदी के बार बार यह कहे जाने को कि कांग्रेस ने देश को 60 साल में खोखला कर दिया है, सिरे से नकार दिया है. माधुरी ने कहा कि आज जो चमकता हुआ भारत है या मायानगरी मुंबई की जो शान है, वो कांग्रेसी शासनकाल में हीं बनीं है. कांग्रेस ने इस देश को बहुत कुछ दिया है, संभव है कि कई मोर्चे पर वह नाकाम भी रहे हों. इसमें कोई बड़ी बात नहीं है.

2. नहीं बना पाए दूसरा चंडीगढ़

चंडीगढ़ की चर्चा करते हुए माधुरी ने कहा यह भारत का सबसे व्यवस्थित शहर है. यह पंडित जवाहर लाल नेहरु के व्यापक दृष्टिकोण का नतीजा है. हम लाख भाषण दे लें लेकिन सच यही है कि ऐसा कोई दूसरा शहर भारत में आज तक नहीं बन सका.

3. राहुल गांधी समझते हैं आम आदमी का दर्द

माधुरी की नजर में कांग्रेस अध्यक्ष एक बड़े राजनीतिक घराने में पैदा होने के बावजूद आम आदमी का दर्द समझते हैं. वह युवाओं के रोजगार के लिए चिंतित रहते हैं तो किसानों के लिए भी मन में पीड़ा रखते हैं. मुझे उम्मीद है कि अगर वह पॉवर में आते हैं तो भले हीं मोदीजी की तरह अच्छा भाषण न दे पाएं पर कतार में खड़े अंतिम व्यक्ति के लिए वह कुछ न कुछ जरुर करेंगें.

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े

Close