कांग्रेस पार्टी को महाराष्ट्र में मिली बड़ी कामयाबी, इन दो नेताओं ने... - वायरल इन इंडिया - Viral in India - NEWS, POLITICS, NARENDRA MODI

कांग्रेस पार्टी को महाराष्ट्र में मिली बड़ी कामयाबी, इन दो नेताओं ने…

पार्टी अध्यक्ष की कमान राहुल गांधी के हाथ में आते ही पार्टी में कई बेहतरीन बदलाव देखने को मिल रहे हैं। हाल ही में हुए गुजरात के विधानसभा चुनाव के बाद से ही पार्टी के शानदार प्रदर्शन से और जनता द्वारा मिले परिणामों से पार्टी कार्यकर्ताओं में एक नया जोश भी है।

कांग्रेस के अच्छे दिन

इन सबके बीच पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी आगे की रणनीति में एक एक कदम सोच समझ कर रखना चाह रहे हैं। इसकी एक खास वजह है कि इस साल देश के 8 राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनाव और उसके बाद 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव जिसकी तैयारी पार्टी ने अभी से करनी शुरु कर दी है।

अब महाराष्ट्र से आई पार्टी के लिए खुशखबरी

कांग्रेस के लिए चल रहे इस खास समय में ही पार्टी के लिए एक और खुशखबरी मिल गई है। आपको बता दें कि महाराष्ट्र के दो पूर्व आईएस अधिकारियों ने कांग्रेस पार्टी में शामिल होने की बात कही है। कांग्रेस में शामिल होने वाले इन पूर्व आईएस अधिकारियों में से एक केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले की पार्टी आरपीआई के कार्यकारी अध्यक्ष पद पर भी रह चुके हैं।

यह आईएस अधिकारी मुंबई के उपनगर के कलेक्टर, म्हाडा के सीईओ और एफडीए कमिश्नर जैसे अहम पदों पर काम कर चुके हैं।

आईएस केे इन दो पूर्व अधिकारी ने थामा पार्टी का हाथ

आपको बता दें कि खबरें आ रही है कि उत्तम खोब्रागडे आरपीआई पार्टी का दामन छोड़ कांग्रेस में शामिल होने जा रहे हैं। बता दें कि खोब्रागड, केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले की आरपीआई पार्टी में कार्यकारी अध्यक्ष थे।

जहां कांग्रेस को पूर्व आईएस अफसर उत्तम खोब्रागडे का साथ मिला तो वहीं पार्टी के लिए एक और खुशखबरी आई है।

राहुल गांधी की मौजूदगी में पार्टी में हुए शामिल

आरपीआई पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष के अलावा पूर्व अधिकारी किशोर गजभिए ने भी बहुजन समाज पार्टी का साथ छोड़ कांग्रेस के साथ शामिल हो गए हैं। आपको बता दें कि महाराष्ट्र के दोनों ही नेताओं ने दिल्ली में कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए हैं।

Story Source : http://www.m.newstimes.co.in/news/56023/Bharat/MAHARASHTRA/Two-retired-IAS-officers-join-Congress-in-Maharashtra-

Related Articles

Close