देश में कांग्रेस की लहर देख अब फिर से राहुल गांधी का साथ देने आ रहा ये पूर्व अध्यक्ष, मचेगा तहलका

शेयर करें

इस बार मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव काफी दिलचस्प होने वाले हैं क्योंकि इस बार भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस दोनों ही एक-दूसरे को कांटे की टक्कर देने वाली हैं हालांकि बीते कई सालों से राज्य में बीजेपी की सरकार है लेकिन इस वक्त कांग्रेस का पलड़ा ज्यादा भारी है।

1. मध्यप्रदेश में सरकार बनाने के नजदीक कांग्रेस

 

गौरतलब है कि मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के चलते कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी लगातार राज्य के दौरे कर रही हैं। वहीं कांग्रेस नेता कमलनाथ भी जनता के बीच जाकर कांग्रेस के लिए चुनाव प्रचार करने में लगे हुए हैं।

2. बीजेपी की जन आशीर्वाद रैली हुई फ्लॉप

आपको बता दें कि इस वक्त राज्य में बीजेपी और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की हालत काफी खराब मानी जा रही है। बीजेपी द्वारा राज्य भर में की जा रही आशीर्वाद रैली पूरी तरह से फ्लॉप हो चुकी है जिससे बीजेपी सकते में हैं।

3. कांग्रेस को मिला दिग्गज नेता का समर्थन

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी के लिए जहां मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है। वहीं कांग्रेस के लिए एक और खुशखबरी सामने आई है। बताया जा रहा है कि गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री और जन विकल्प मोर्चा नेता शंकर सिंह वाघेला फिर से कांग्रेस के साथ आ रहे हैं।

4. लोकसभा चुनाव में शंकर सिंह वाघेला होंगे कांग्रेस के साथ

आपको बता दें कि शंकर सिंह वाघेला कांग्रेस गुजरात के अध्यक्ष रह चुके हैं। अब शंकर सिंह वाघेला ने एलान किया है कि वह आने वाले लोकसभा चुनाव में कांग्रेस का समर्थन करेंगे। फिर चाहे वह किसी भी राजनीतिक दल में रहें।

5. बीजेपी को हराना है मकसद

शंकर सिंह वाघेला ने कहा है कि आने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी को हराना है। उनका कहना है कि साल 2019 में इस बार गैर भाजपाई प्रधानमंत्री बनने वाला है। माना जा रहा है कि राहुल गाँधी प्रधानमंत्री बन सकते हैं।

निष्कर्ष:

आने वाले मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ही जीत का परचम लहराने वाली है।

Story Source: http://www.newstimes.co.in/news/67949/Bharat/shankar-singh-waghela-news


शेयर करें

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े