इस 107 वर्षीय बुजूर्ग दादी ने राहुल गाँधी को लेकर जो कुछ कहा उसे बीजेपी सुन नही पाएगी !

शेयर करें

हाल ही में राहुल गाँधी को अध्यक्ष पद के साथ-साथ अपनी सबसे बड़ी फैन मिली.

जी हाँ बेंगलुरू में रहने वाली दिपाली की दादी मां यूँ तो अपने जीवन में कई दौर देख चुकि है लेकिन अब उन्होंने अपने जीवन की एक अनोखी इच्छा जाहिर करते हुए राहुल गाँधी के बारे में जो कुछ कहा वो सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

राहुल गाँधी को मिली अपनी सबसे बड़ी फैन

जब आप दिपाली की दादी मां की उम्र जानेंगे तो यक़ीनन हैरान हो जाएगें. जी हाँ अपना 107 वां जन्मदिन मना रहीं दादी मां ने जब अपनी पोती दिपाली से अपनी इच्छा जाहिर करते हुए राहुल गाँधी से मिलने की बात कही तो, दिपाली ने ये बात राहुल गाँधी को एक ट्वीटर क जरिये बताई.

107 वर्षीय इस दादी ने राहुल को लेकर जाहिर की अपनी ये इच्छा

ट्वीट करते हुए दिपाली ने कहा कि “मेरी 107 वर्षीय दादी राहुल गाँधी की सबसे बड़ी फैन है और आज उन्होंने अपने जन्मदिन पर उनसे मिलने की इच्छा जाहिर की.”

“राहुल गांधी सबसे ज्यादा हैंडसम लगते है”

दिपाली ने ये भी बताया कि “मेरी दादी मां आज 107 साल की हो गई हैं और जब मैंने उनसे उनकी विश पूछी तो उन्होंने बताया कि उन्हें राहुल गांधी से मिलना है, मैंने पूछा क्यों तो उनका जवाब था कि वो बहुत हैंडसम हैं.”

दीपाली ने केक काटते हुए अपनी दादी मां की तस्वीर भी अपने ट्वीट के साथ शेयर करते हुए राहुल गाँधी को टैग किया. बस फिर क्या था अपनी सबसे बड़ी फैन की इस इच्छा को सुनकर राहुल ने भी ट्वीटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी.

राहुल ने ऐसे पूरी की अपनी इस बुजूर्ग फैन की इच्छा

राहुल गांधी ने दिपाली के ट्वीट का जवाब ट्विटर पर ही देते हुए लिखा, “डियर दीपाली, मेरी तरफ से आपकी दादी मां को बर्थ डे और क्रिसमस की शुभकामनाएं. मेरी तरफ से उनके लिए एक प्यार भरी झप्पी भी.”

मिलने न जा सके लेकिन फ़ोन पर दादी से की राहुल ने बात


हालांकि किसी कारणवश राहुल अपनी इस फैन से मिलने उनके पास नहीं जा सके लेकिन उन्होंने फ़ोन कर दादी माँ से बात की. जिसकी जानकारी भी दिपाली ने ट्वीटर के जरिये दी.


शेयर करें

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े