विधानसभा चुनावों से पहले मिला बीजेपी को झटका, कांग्रेस का दामन थामेगा ये बड़ा नेता - वायरल इन इंडिया - Viral in India - NEWS, POLITICS, NARENDRA MODI

विधानसभा चुनावों से पहले मिला बीजेपी को झटका, कांग्रेस का दामन थामेगा ये बड़ा नेता

अब तक भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की तरफ से ही कांग्रेस को झटका दिया जा रहा था। लेकिन गुजरात चुनावों में कांग्रेस के शानदार प्रदर्शन से बीजेपी के भी उल्टे दिन आने शुरू हो गए है।

राजस्थान विधानसभा चुनावों से पहले बीजेपी को उसकी पार्टी के बड़े नेता ने करारा झटका दिया है।

जानकारी के अनुसार बीजेपी नेता नाना पटोले ने घोषणा करी है कि वो जल्द ही कांग्रेस पार्टी का दामन थामेंगे।

गुजरात चुनावों के दौरान बीजेपी पार्टी के साथ मतभेदों के चलते नाना पटोले ने इस्तीफा दिया था।

नाना पटोले के इस्तीफे के बाद कांग्रेस की कोशिश है कि वो किसी तरह से नाना को अपनी पार्टी में ले आए। इसके लिए नाना ने संकेत भी दिए है।

गुरूवार को मीडिया को संबोधित करते हुए नाना पटोले ने कहा कि वो जल्द ही कांग्रेस पार्टी में औपचारिक रूप से शामिल होने वाले है।


साथ ही नाना पटोले ने महराष्ट्र से चुनाव लड़ने का ऐलान भी कर दिया है। नाना के मुताबिक वो कांग्रेस में आने के बाद महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस या रांकपा नेता प्रफुल्ल पटेल के भंडारा- गोंदिया सीट से उपचुनाव लड़ सकते है।

संभावना है कि कांग्रेस नाना पटोले को टिकट भी दे सकती है।

preity indian

यह खबर वायरल इन इंडिया के वरिष्ट पत्रकार के द्वारा लिखी गयी है| खबर में कोई त्रुटी होने पर हमें मेल के द्वारा संपर्क करें- [email protected]आप हमें इस फॉर्म से भी संपर्क कर सकते हैं, 2 घंटे में रिप्लाई दिया जायेगा |

Close