अचानक इस बड़ी अभिनेत्री का हुआ निधन, गहरे सदमें में बॉलीवुड - वायरल इन इंडिया - Viral in India - NEWS, POLITICS, NARENDRA MODI

अचानक इस बड़ी अभिनेत्री का हुआ निधन, गहरे सदमें में बॉलीवुड

मौत कभी किसी से पूछकर नहीं आती है इस बात के बारे में हर कोई जानता है और बॉलीवुड के लिए तो ऐसा लगता है कि मौत कब किसे आ जाए कोई ठीक नहीं ये हम नहीं कह रहें बल्कि हो रही घटनाओं से यही मालूम पड़ रहा है। साल 2017 कितना बुरा रहा है फिल्‍म जगत के लिए ये किसी से छिपा नहीं है कई दिग्गज कलाकारों को बिते साल सिनेमा इंडस्ट्री ने खो दिया था।

लेकिन इस नए साल में भी कुछ अच्‍छा सुनने को नहीं मिल रहा है बल्कि आए दिन मौत की खबर ही सामने आ रही है। जी हां एक बार फिर से बॉलीवुड दुख से भर गया है दरअसल इस बार दिग्गज एक्ट्रेस चारू रोहतगी का कार्डिएक अरेस्ट की वजह से निधन हो गया है।

कई फिल्मों में किया है काम

उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्म में काम किया है। नो वन किल्ड जेसिका’ और ‘इश्कजादे’ जैसी फिल्मों की वजह से उन्हे बॉलीवुड में एक नई पहचान मिली थी। ये ऐसी फिल्‍में थी जिसमें उन्‍होंने बखुबी किरदार निभाया था। चारू रोहतगी के निधन के बाद परिणीति चोपड़ा ने ट्विटर पर दुख जताया है।

परिणीति ने जताया दुख

परिणीति लिखती है कि “RIP चारू रोहतगी मैम। आप इश्कजादे में सबसे प्यारी मदर बनीं और आपके साथ काम करने का शानदार अनुभव रहा। आपकी फैमिली को भगवान इतने बड़े नुकसान से उभरने की शक्ति दें। आपको कभी भुला नहीं पाऊंगी।”

चारू एक दमदार अभिनेत्री होने के साथ ही एक अच्‍छी इंसान भी थी। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म इश्कजादे में चारु ने परिणीति चोपड़ा की मां का रोल निभाया था। मीडिया की माने तो सुबह सुबह ही चारू को कार्डिएक अरेस्ट आया था जिसके बाद उनका निधन हो गया। उनके अचानक निधन का कारण बताया जा रहा है कि तनाव था क्योंकि वह सुबह 3 बजे तक शूटिंग करती थीं। यहां तक की उस दिन भी वो 3 बजे तक ही शूटिंग कर रही थी।

चारू ने बॉलीवुड के अलावा इंडियन टेलीविजन में भी कई हिट सीरियल में काम किया है। उन्होंने बरूण सोबती के हिट टीवी शो इस ‘प्यार को क्या नाम दूं’ में भी काम किया है। चारू ने एक थी नायिका, त्रिदेवियां, प्रतिज्ञा, उतरन में भी काम किया है।

आपको ये जानकर हैरानी होगी की टीवी जगत में ऐसे कई सितारें है जिन्हें हार्ट अटैक की वजह से अपनी जान गंवानी पड़ी है। जैसे रज्जाक खान, विवेक शौक, सुधा शिवपुरी, रीमा लागु, नवीन निश्चल। ये कई सितारें ऐसे हैं जो टीवी जगत में अपनी एक अलग छाप छोड़ चुके हैं। लेकिन आज दिल का दौरा पड़ने की वजह से हमारे बीच में नहीं है।

source;https://newsherald.co/3751/death-of-charu-rohatgi/

Related Articles

Close