इस बॉलीवुड हस्ती को हुवा कैंसर, बॉलीवुड सदमे में, पढ़ें पूरी ख़बर

शेयर करें

हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर कलाकार इरफ़ान खान के कैंसर पीड़ित होने की खबर ने उनके फैंस में सनसनी मचा दी थी। इरफ़ान इस वक़्त रेयर किस्म न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर से पीड़ित हैं। जिसका इलाज वह लंदन के एक अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे हैं। बताया जा रहा है कि इरफ़ान की हालत में सुधार हो रहा है। हालांकि डॉक्टरों का कहना है कि उन्हें अभी पूरी तरह से रिकवर होने में एक साल का वक़्त लग सकता है।

1. बॉलीवुड के लिए आई एक और बुरी खबर

वहीँ अब बॉलीवुड की अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे को लेकर भी चौंका देने वाली खबर सामने आ रही है। इरफान खान के बाद अब सोनाली बेंद्रे ने भी खुद को कैंसर होने की बात का खुलासा किया है। बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे फ़िल्मी जगत की मशहूर कलाकार रह चुकी हैं। हालांकि आजकल सोनाली ग्लैमर वर्ल्ड से दूरी बनाये हुए हैं। लेकिन एक वक़्त में सोनाली ने बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं के साथ काम किया है और कई सुपरहिट फ़िल्में दी है।

2. सोनाली बेंद्रे को हुआ कैंसर

अचानक से कैंसर होने की खबर सोशल मीडिया पर शेयर कर सोनाली ने अपने फैंस को तगड़ा झटका दिया है। सोनाली बेंद्रे ने सोशल मीडिया पोस्‍ट के जरिए बताया है कि उन्‍हें हाई-ग्रेड कैंसर हुआ है। सोनाली इसके इलाज के लिए वह इन दिनों न्‍यूयॉर्क में हैं।

3. सोशल मीडिया के जरिये दी जानकारी

सोनाली बेंद्रे ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्‍ट लिखकर साफ किया कि कैसे वह इस बीमारी से जूझ रही हैं।  इस दौरान उनके दोस्‍त और परिजन उनका पूरी तरह साथ दे रहे हैं।  सोनाली बेंद्रे ने अपने परिवार और दोस्‍तों का इस दौरान सपोर्ट करने के लिए पूरा शुक्रिया अदा किया है।

4. न्यूयार्क में करवा रही कैंसर का इलाज

 

सोनाली ने बताया है कि इससे निपटने के लिए तुरंत ऐक्शन लेने से बेहतर कोई तरीका नहीं था। इसलिए डॉक्टरों ने मुझे सलाह दी कि मैं न्यू यॉर्क जाकर इलाज करवाऊं। इसलिए हम अमेरिका इलाज करवाने आ गए हैं। मैं हर कदम पर कैंसर से लड़ने के लिए तैयार हूं।

5. बनने वाली थी रियलिटी शो में जज

 

आपको बता दें कि सोनाली बेंद्रे ने हाल ही में रिएलिटी शो ‘इंडियाज बेस्‍ट ड्रामेबाज’ के जज के तौर पर नजर आने वाली थीं। लेकिन उन्‍हें हाल ही में एक्‍ट्रेस हुमा कुरैशी ने रिप्‍लेस किया है। सोनाली ने ‘हम साथ साथ हैं’, ‘सरफरोश’, ‘मेजर साब’, ‘हमारा दिल आपके पास है जैसी सुपरहिट फिल्मों में बतौर लीड एक्ट्रेस काम किया है।

निष्कर्ष:

सोनाली बेंद्रे ने कैंसर के इलाज के लिए लिखे गए पोस्ट में बताया है कि कुछ भी हो जाये, वह इस बीमारी का डटकर मुकाबला करेंगी। और कैंसर के साथ इस जंग को वही जीतेंगी।


शेयर करें

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े