सलमान खान के साथ साये की तरह रहने वाले उनके बॉडी गार्ड की एक महीने की सैलरी सुन रह जाएंगे हैरान - वायरल इन इंडिया - Viral in India - NEWS, POLITICS, NARENDRA MODI

सलमान खान के साथ साये की तरह रहने वाले उनके बॉडी गार्ड की एक महीने की सैलरी सुन रह जाएंगे हैरान

बॉलीवुड के स्टार्स का लोगों के बीच कितना क्रेज रहता है ये तो हम सभी जानते हैं। आज बॉलीवुड सितारों की लोगों के बीच दीवानगी इस कदर बढ़ गई हैं कि सभी अपने पसंदीदा स्टार से मिलने के लिए हर समय बेकरार रहते हैं। वही फैंस की भीड़ को काबू करने के लिए हर स्टार को अपने लिए एक बॉडी गार्ड की जरुरत होती है।

बॉलीवुड सितारों के बॉडी गार्ड्स

क्योंकि कई हालातों में ऐसा होता है कि फैंस अपने स्टार को देखने उनसे मिलने के चक्कर में पूरी तरह से बेकाबू हो जाते हैं, जो कि किसी भी सेलेब के लिए एक मुसीबत बन सकता है।

इस बात का ही खास ध्यान रखते हुए आज के समय में  हर बॉलीवुड सेलेब अपने साथ बॉडीगार्ड लेकर चलता है जो कि उनको इस तरह फैंस की बेकाबू भीड़ से बचने में मदद करते हैं।

सलमान के बॉडी गार्ड शेरा हमेशा ऑन डिमांड

वहीं जब बात आती है बॉडी गार्ड्स की तो सलमान खान के बॉडी गार्ड शेरा के बारे में जिक्र होता है, क्योंकि कहने को तो सभी सितारों के बॉडी गार्ड हैं लेकिन इन सभी में सलमान के बॉडी गार्ड शेरा को सभी जानते हैं।

शेरा खुद सलमान के बॉडी गार्ड के रुप में आज लोगों के बीच काफी जाने जाते हैं।  वहीं शेरा भी अब किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं।

बॉलीवुड से लेकर इंटरनेशनल सेलिब्रिटीड को दे चुके हैं सिक्योरिटी

आपको बता दें कि कुछ समय पहले मुंबई में इंटरनेशनल सिंगर जस्टिन बीबर का कॉनसर्ट हुआ था।

इस दौरान जस्टिन बीबर को स्कियोरिटी देने के लिए खासतौर से शेरा ने अपनी सर्विस दी थी।

शेरा न सिर्फ बीबर को अपनी सर्विस दे चुके हैं, बल्कि उन्होंने कई अन्य इंटरनेशनल सेलिब्रिटीज- माइकल जैक्सन, विल स्मिथ, जैकी चान और बॉलीवुड की हस्तियों में अमिताभ बच्चन जैसे सेलिब्रिटीज को भी सिक्योरिटी सर्विस दी है।

आज सलमान खान के काला हिरण मामले पर सुनवाई

आज समलान खान काला हिरण शिकार केस की सुनवाई के लिए भी जोधपुर कोर्ट पहुंच गए हैं। इस दौरान भी कोर्ट के बाहर कार से निकलते हुए सलमान के साथ उनके बॉडीगार्ड शेरा भी नजर आए थे।

हमेशा ऑन डिमांड रहने वाले शेरा आज इतने मशहूर हो गए हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं कि उन्हें उनकी इस जॉब के लिए कितनी सैलरी हर महीने मिलती हैं।

हर महीने की सैलरी सुन हो जाएंगे हैरान

सेलिब्रिटीज को सेक्योरिटी देने वाले शेरा की महीने की सैलरी सुन वाकई आप भी हैरान हो जाएंगे।

सलमान खान के बॉडी गार्ड शेरा को हर महीने 15 साख रुपये की सैलरी दी जाती हैं, जिस हिसाब से शेरा की सालभर में करीब 2 करोड़ रुपये की कमाई होती हैं।

शेरा 20 साल से ज्यादा समय से सलमान के साथ हैं. देश के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक सलमान खान का बॉडीगार्ड होना उनके लिए भी आसान काम नहीं है क्योंकि सलमान जहां भी जाते हैं वहां उनके फैंस की भीड़ पूरी तरह से बेकाबू हो जाती है।

सिख परिवार से आते हैं शेरा

एक सिख परिवार से आने वाले शेरा का पूरा नाम गुरमीत सिंह जॉली हैं।

शेरा मिस्टर मुंबई जैसे कई बॉडी बिल्डिंग अवार्ड्स अपने नाम कर चुके हैं। साथ ही वे मिस्टर महाराष्ट्र कॉन्टेस्ट में दूसरे स्थान पर रहे थे।

शेरा की डेडिकेशन को देखते हुए सलमान ने उनसे वादा किया है कि वह उनके बेटे टाइगर को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे।

टाइगर फिल्म मेकिंग के स्किल्स को सीख रहे है। फिलहाल वह असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर रहे हैं। टाइगर ने सलमान की फिल्म ‘सुल्तान’ में असिस्टेंट डायरेक्टर रह चुके हैं।

Close