आखिरकार आसिफा को लेकर सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी, पूरे देश से कर दी अपील - वायरल इन इंडिया - Viral in India - NEWS, POLITICS, NARENDRA MODI

आखिरकार आसिफा को लेकर सलमान खान ने तोड़ी चुप्पी, पूरे देश से कर दी अपील

बॉलीवुड कलाकारों ने चलाया था सोशल मीडिया कैंपेन

इस साल की शुरुआत में जम्मू कश्मीर के कठुआ में 8 साल की बच्ची के साथ हुए गैंगरेप और हत्या मामले पर बॉलीवुड के कई कलाकार गुस्सा जाहिर कर चुके हैं। इस मामले में बॉलीवुड कलाकारों ने सोशल मीडिया पर कई तरह के कैंपेन चलाकर सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया है।

आखिर सलमान ने तोड़ी कठुआ मामले में चुप्पी

देर से ही सही अब इस मामले पर बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान ने भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। गौरतलब है कि सलमान खान की फिल्म रेस 3 का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है।

इससे संबंधित एक कार्यक्रम में सलमान खान ने कठुआ मामले पर चुप्पी तोड़ी है।  इस कार्यक्रम में मीडिया द्वारा देश में बढ़ रही यौन हिंसा और रेप घटनाओं के मामले पर सवाल पूछे जाने पर सलमान ने कहा है कि देश में बच्चियों के साथ रेप के मामले सामने आना शर्मनाक है।

मुझे लगता है कि ऐसे मामलों में हमें सब को एक साथ आकर इसके खिलाफ आवाज उठानी चाहिए। उन्होंने मीडिया से कहा है की आपने सही सवाल किया है। यह सच है कि बच्चों के साथ जो कुछ भी हो रहा है, वह नहीं होना चाहिए, हम सबको कुछ भी कर के हर तरह से इसे रोकना ही चाहिए। जहां भी कुछ भी हो रहा है। हर हाल में इसे रोका जाना चाहिए।

इससे पहले सलमान की माँ ने दिया था ये बड़ा बयान

इससे पहले इस मामले में सलमान खान की माँ हेलेन का बड़ा बयान दे चुकी है। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हुआ था। इस वीडियो में वह कहती सुनाई दे रही हैं कि इस घटना ने उन्हें शर्मिंदा कर दिया है। वह बहुत दुखी हैं. इस पर बोलने और इसकी आलोचना करने लिए उनके पास शब्द तक नहीं हैं।

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड ने भी की है इसकी निंदा

गौरतलब है की इस साल की शुरुआत में जम्मू-कश्मीर के कठुआ में एक 8 साल की बच्ची के साथ ऐसा जघन्य अपराध हुआ, जिसकी चोट पूरे देश के दिल पर लगी है। इस घटना पर देश-विदेश से रोष जाहिर किया जा चुका है।

आम जनता से लेकर सेलिब्रिटी, जहाँ तक की हॉलीवुड कलाकारों ने भी इस घटना को निंदनीय बताया है। हॉलीवुड अभिनेत्री एमा वाटसन ने कठुआ मामले में पीड़ित परिवार का केस लड़ रही वकील दीपिका सिंह राजावत की तारीफों के पुल बांधे थे।

आरोपियों ने इस वजह से किया ये जघन्य अपराध

 

एमा वॉटसन ने ट्विटर पर दीपिका सिंह की फोटो शेयर करते हुए उन्हें शक्तिशाली बताया था। सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें काफी वायरल हुई थी। आपको बता दें की इस साल की शुरुआत में जम्मू-कश्मीर के कठुआ में एक 8 साल की बच्ची के साथ ऐसा जघन्य अपराध हुआ। इस मासूम बच्ची के साथ सिर्फ इसलिए गैंगरेप होना की इससे उसके समुदाय के लोगों में डर पैदा किया जाए दरिंदगी से कम नहीं है।

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े

Close