शेयर करें

रमजान का पाक महीना चल रहा है। इस महीने में मुस्लिम समुदाय के साथ-साथ अन्य धर्मों के लोग भी रोजा रखकर देश के लोगों को भाईचारे और सौहार्द का संदेश देते हैं। इस कड़ी में बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन ने भी रमजान की मुबारकबाद देते हुए यह जानकारी अपने फैंस के साथ सांझी की है कि उन्होंने भी रोजा रखा है।

वरुण ने बताया है कि उन्होंने अपने जिम ट्रेनर के साथ मिलकर एक दिन के लिए रोजा रखा है। रोज़े के दिन वरुण ने जिम में स्पेशल वर्कआउट किया। जिसे उन्होंने एक वीडियो में रिकॉर्ड करके अपने इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है।

फिटनेस फ्रीक वरुण ने रोज़ा रखकर किया एक स्पेशल वर्कआउट

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन काफी फिटनेस फ्रीक हैं। वह अपनी हेल्थ का काफी ध्यान रखते हैं और जिम में वर्कआउट पर फोकस भी करते हैं। वीडियो शेयर करते हुए वरुण धवन ने कहा, ‘अस्सलाम वालेकुम… जैसे कि आप सबको पता है कि रमजान शुरू हो गया है। यह बेहद पवित्र त्यौहार है। मेरे जितने भी मुस्लिम भाई और बहन हैं उन सबने रोजा रखना शुरू कर दिया है। इसलिए आज मैंने भी रोजा रखा है और जिम में बॉडी इंस्ट्रक्टर ने भी रोजा रखा है, लेकिन उनके लिए आज एक स्पेशल वर्कआउट सेट कर रहा हूं।

वीडियो शेयर कर दिया फैंस को भाईचारे का सन्देश

देखिये वीडियो:-

गौरतलब है कि बॉलीवुड कलाकार देश के लाखों-करोड़ों लोगों के रोल मॉडल होते हैं। ऐसे में वरुण ने रोज़ा रखकर और यह वीडियो मैसेज अपने फैंस के लिए शेयर कर भाईचारे और धार्मिक एकता का भी संदेश दिया है। यूं तो बॉलीवुड धार्मिक एकता और खुल विचारों के लिए जाना जाता है। इस इंडस्ट्री में हिन्दू-मुस्लिम सिख ईसाई, देशी, विदेशी सब मिलकर काम करने में यकीन रखते हैं।

आज कल चल रहे इस फिल्म की शूटिंग में बिजी

बात करें वरुण धवन के फ़िल्मी करियर की तो वरुण धवन ने 2012 में आई करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से डेब्यू किया था। इसके बाद दोनों ने दो सुपरहिट फिल्में ‘हम्पटी शर्मा की दुल्हनियां’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनियां’ में काम किया। हाल ही में उनकी फिल्म अक्टूबर रिलीज़ हुई थी।

जोकि एक रोंमान्टिक फिल्म थी, हालांकि यह फिल्म बॉलीवुड परदे पर कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई। इन दिनों ‘कलंक’ फिल्म की शूटिंग में बिजी दिखाई दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले वरुण धवन अक्सर फोटो और वीडियो अपलोड करते रहते हैं।

आपको क्या विचार है वरुण के रोज़ा पे, कमेंट में बताइए ?


शेयर करें