विडियो- बेबाक अंदाज के लिए पहचानी जाने वाली राखी सावंत ने सीएम योगी की लगा दी लंका

शेयर करें

हमेशा अपने तीखे व बेबाक अंदाज के लिए पहचानी जाने वाली बॉलीवुज अभिनेत्री राखी सावंत एक बार फिर खबरो में छा गई हैं। लेकिन इस बार उनका सुर्खियों में आन की वजह इंडस्ट्री से जुड़ा कोई मसला न होकर कुछ और ही है।

आपको बता दें कि इस बार राखी सावंत ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री को लेकर बयान दे दिया है।

अपने बेबाक अंदाज से इस बार सीएम योगी पर बरसी राखी सावंत 

अपने इस बयान में राखी सावंत ने योगी आदित्यनाथ पर करारा हमला किया है। राखी ने कहा है कि, योगी जी सिर्फ हिंदुओं की जय जय नहीं चलेगी, आप होते कौन हैं मुसलमानों को ये कहने वाले कि वो लोग गाय भैंस ना खाएं।

राखी सावंत ने अपनी राय व्यक्त करते हुए योगी आदित्यनाथ के कामकाज पर ही सवाल उठा दिए। राखी ने कहा कि,

पता नहीं आपने कितनी गायों को चारा खिलाया कि आप सीएम बन गए, जबिक आपके अंदर ऐसा कोई गुण तो है नहीं कि आप इस कुर्सी पर बैठे पाओ।

यही नहीं रुकी राखी सांवत आगे कहा, पता नहीं पीएम मोदी ने योगी में क्या देखा कि एक चरवाहे को सीएम बना दिया।

हिंदुवाद फैलाने को लेकर राखी सांवत ने योगी को सुनाया

अपने बेबाद अंदाज में यहां भी राखी ने सीएम योगी से कहा, अगर आप हिंदू हैं तो सबको हिंदू तो नहीं बना सकते। जिस तरह से मुसलमान आपके धर्म में हस्तक्षेप नहीं करते उसी तरह आप भी उनके मसलों से दूर रहिए, आप उनको ये मत कहो कि तुम गाय-भैंस मत खाओ। हिंदू लोग मुसलमानों को पत्थर मार-मार कर जान ले रहे है ये कहां का न्याय है योगी जी।

राखी ने आगे योगी से कहा, यहां पर जो मुसलमान हैं वो भारतीय हैं, अगर आप इन्हें भगा दोगे तो पाकिस्तान वाले भी उन्हें नहीं अपनाएंगे क्योंकि वो लोग इन्हें रेफ्यूजी मानते हैं।

योगी को राजनीति करने की दे डाली नसीहत

राखी सावंत ने योगी आदित्याथ की आगे की राजनीति को लेकर सलाह देते हुए कहा, अगर आपको आने वाले 20 सालों तक कुर्सी पर बने रहना है तो मुसलमानों को भी साथ लेकर चलिए, सिर्फ हिंदुओं की जय जय नहीं चलेगी।

आपको बता दें कि, राखी सावंत ने यह बयान मुंबई में हुए एक कार्यक्रम के दौरान कही थी।

हिंदूवादी छवि वाले सीएम योगी को सुना दी खरी खोटी

बॉलीवुड अभिनेत्री अक्सर अपने बयान को लेकर खबरों में छाई रहती हैं, लेकिन इसके साथ ही राखी सावंत किसी भी मुद्दे पर अपनी राय रखने में जरा भी नहीं हिचकती हैं, फिर चाहे वह मामला बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़ा हो या फिर समाज से, राखी शुरु से ही हर मामले पर खुलकर बोलती आयी हैं।

इस बार भी राखी ने उत्तर प्रदेश के सीएम योगी पर हमला किया है। आपको बता दें कि योगी शुरु से ही हिंदुत्व छवि वाले नेता रहे हैं, और मुसलमानों को लेकर उनका रवैया कुछ अलग रहा है जिसे लेकर राखी ने भी उन्हें सुनाया है।

देखिये वीडियो:-


शेयर करें