अमिताभ बच्चन के साथ नजर आ रहा यह मासूम सा बच्चा आज है 2800 करोड़ का मालिक

शेयर करें

बॉलीवुड इंडस्ट्री एक ऐसी जगह है जहां की चकाचौंध देखकर हर कोई इसकी तरफ आकर्षित होता है, लेकिन हर कोई स्टार यहां पर स्टारडम हासिल नहीं कर पाता है। हालांति आय दिन कितने ही लोग हिंदी सिनेमा में अपनी किस्मत आजमाने के लिए आते हैं पर यहां हर किसी का जलवा नहीं चल पाता।

बॉलीवुड की चकाचौंध कर देने वाली लाइफस्टाइल

लेकिन आज इंडस्ट्री में ऐसे कई सितारें हैं जिन्होंने अपने काम से लोगों के दिलों में एक जगह बना ली है। उन्हीं सितारों में से एक है सदी के महानायक अमिताभ बच्चन जिन्होंने दशकों से बॉलीवुड में राज किया है और आज भी वह लोगों के दिलों में बसे हुए हैं।

कभी अमिताभ के पीछे घूमने वाला यह शख्स आज 2800 करोड़ का है मालिक

लेकिन दोस्तों यहां हम अमिताभ की नहीं बल्कि उनके साथ किसी जमाने में नजर आने वाले एक शख्स के बारे में बात कर रहे हैं, जो कभी अमिताभ और न जाने ऐसे ही कितने सितारों के पीछे घूमा करता था और आज यही एक्टर 2800 करोड़ का मालिक है।

आज बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम एक्टर की कैटगरी में आने वाले और बॉलीवुड के डायरेक्टर-एक्टर राकेश रौशन के बेटे ऋतिक रौशन के बारे में। जिन्होंने अपनी एक्टिंग की शुरुआत बतौर चाइल्ड एक्टर के साथ की थी।

बॉलीवुड में ही नहीं दुनिया के मोस्ट हैंडसम मैन की कैटगरी में आते हैं ऋतिक रौशन

आज ऋतिक ने अपने काम के दम पर इंडस्ट्री में इतना बड़ा स्टारडम हासिल किया है और आज वे बॉलीवुड के ही नहीं बल्कि दुनिया के मोस्ट हैंडमस मैन की लिस्ट में आते हैं। इसके अलावा ने हिंदी सिनेमा में एक जबरदस्त एक्शन हिरो के तौर पर भी जाने जाते हैं।

साल 2000 में आई ऋतिक की पहली ही फिल्म थी सुपरहिट

उनकी पहली फिल्म जिसमें वह लीड एक्टर थे साल 2000 में आई फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ आई थी। उनकी फैन फॉलोइंग इसके बाद बहुत बड़ी थी खासतौर से लड़कियों के बीच वो काफी ज्यादा पसंद किए जाते हैं।

आप इस पुरानी तस्वरी में देख सकते हैं कि अमिताभ बच्चन के साथ बगल में बैठा हुआ यह मासूम और क्यूट से बच्चा जो नजर आ रहा है वो और कोई नहीं बल्कि ऋतिक रौशन ही हैं।

आज इतनी बड़ी संपत्ति के मालिक है ऋतिक रौशन

ऋतिक रौशन आज के समय में 2800 करोड़ रुपए के मालिक हैं और उनकी सलाना कमाई करीब 90 करोड़ रुपए है।

ऋतिक रौशन हैंडसम होने के साथ ही अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी सक्रिय हैं और इसलिए लोग उनकी फिटनेस के वजह से भी उन्हें पसंद करते हैं। अपनी एक्टिंग से उन्होंने लाखों करोड़ों दिलों को अपना दीवाना बनाया है।


शेयर करें

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े