FLOP Kapil Sharma EXPOSED; Call Recordings Leaked on Internet

नया शो फ्लॉप होते ही बौखलाया टुच्चा कपिल शर्मा, पत्रकारों को देने लगा गालियाँ

बेहद कम समय में बॉलीवुड में अपना नाम कमा चुके काॅमेडियन किंग कपिल शर्मा के चाहने वाले यूँ तो देश में ही नही विदेशों में भी बहुत हैं. कपिल ने अपने कमाल के हुनर से लोगों को हंसा-हंसकर उनका दिल जीत लिया है.

दुनिया को हंसाने वाला कपिल लड़कियों की नहीं करता इज्ज़त

ये अक्सर अपने कॉमेडी टाइमिंग को लेकर और अपनी छाेटी-छाेटी बाताें से सबके चेहरे पर खुशियाँ ला देते हैं, लेकिन कपिल का विवादों से नाता भी कोई पुराना नहीं है.

हमेशा विवादाें से घिरे रहने वाले कपिल आए दिन अपनी हरकतों से मुश्किलें बढ़ाते नज़र आते है.

अब इसी कड़ी में उन्होंने खुद को मुश्किलों में डालकर एक नया विवाद खड़ा कर दिया है, जिसमें उन्होंने लड़कियों के प्रति अपनी गंदी मानसिकता का सबूत दिया है.

पत्रकार की बेटी को लेकर कपिल शर्मा ने कह दी गन्दी बात

जी हाँ इस बार कपिल शर्मा पर जाने-माने फिल्म पत्रकार विकी ललवानी ने आरोप लगाया हैं कि उन्होंने विकी को फ़ोन करके गाली गलाेच की है.

बता दें कि पत्रकार ने कपिल पर आरोप लगाते हुए एक ऑडियो भी जारी किया हैं, जिसमें उन्होंने बताया कि,

“अपने खिलाफ खबरें छपने पर नाराज होकर कपिल शर्मा ने न केवल उन्हें आपत्तिजनक बाते कही बल्कि मिलने पर मारपीट की धमकी दी और बेटी को लेकर भी अपशब्द कहे.”

हालांकि ये कोई पहला मामला नहीं हैं, जब कपिल शर्मा विवादों में घिरे हों.

अगर याद हो तो पिछले साल बीएमसी पर पांच लाख रुपये घूस मांगने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अच्छे दिनों पर सवाल उठाने के कारण भी कपिल शर्मा विवादों में रहे थे.

लेकिन अब फिल्मी दुनिया की खबरों की वेबसाइट स्‍पॉटबॉय डॉट कॉम के एडिटर और जाने-माने पत्रकार विकी ललवानी से कथित गाली-गलौज का मामला सामने आने पर एक बार फिर कपिल शर्मा फंसते नज़र आ रहे है.

जानिए आखिर क्या था मामला?

दरअसल, पत्रकार ललवानी ने अपनी वेबसाइट पर कपिल शर्मा के साथ फोन पर हुई गाली-गलौज का जिक्र करते हुए और उनपर आरोप लगाते हुए अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत का पूरा ऑडियो अपलोड किया है.

 

जिसमें ललवानी से बातचीत करने वाला शख्स खुद को कपिल शर्मा बताते हुए अपने खिलाफ छपी खबरों को लेकर स्पष्टीकरण मांगता है, जिस दौरान ही कपिल अपनी मरियादा भूलते हुए पत्रकार की बेटी को लेकर भी बेहद अश्लील बाते करने लगता है.

कपिल का ये रूप देख हर कोई हैरान हैं, क्योंकि हर किसी को अपनी कॉमेडी से हंसाने वाला कपिल लड़कियों को लेकर किस तरह की मानसिकता रखता हैं उसे देख उनके चाहने वाले भी ख़ासा गुस्सा हैं.

सुनिए कपिल की कॉल रिकॉर्डिंग 

देखिये वीडियो:-

निष्कर्ष

गौरतलब हैं कि जहाँ देश कठुआ और उन्नाव रेप के बाद दागदार हुआ हैं तो वहीं कपिल शर्मा जैसे सितारें जब किसी की माँ, बहन, बेटी को लेकर इस तरह की गन्दी बात करते हैं तो बेहद गुस्सा आता है क्योंकि किसी की बहन-बेटी को गाली देने का हक़ किसी को भी नही है फिर चाहे वो कोई राजनेता हो या अभिनेता.

अपनी प्रतिक्रिया नीचे कमेंट में छोड़े

Close